Wednesday, December 12, 2018
Follow us on
Haryana

राष्टï्रमंडल खेलों में पदक विजेता सभी खिलाडिय़ों को जिला स्तर पर आयोजित सम्मान समारोह में पुरस्कृत किया जाएगा:विज

June 26, 2018 06:36 PM
हरियाणा के खेल मंत्री श्री अनिल विज ने कहा कि राष्टï्रमंडल खेलों में पदक विजेता सभी खिलाडिय़ों को जिला स्तर पर आयोजित सम्मान समारोह में पुरस्कृत किया जाएगा। इस संबंध में मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने स्वीकृति प्रदान कर दी है।
खेल मंत्री ने कहा कि सभी खिलाडिय़ों को पुरस्कार की पूरी राशि दी जाएगी। इसमें किसी प्रकार की कटौती नही होगी, जिसकी मुख्यमंत्री ने ‘वन टाईम’ मंजूरी प्रदान कर दी है। उन्होंने कहा कि सभी जिला उपायुक्तों को निर्देश दिये गए हैं कि वे अपने जिलों से आने वाले खिलाडिय़ों को पुरस्कृत करने के लिए कार्यक्रमों का आयोजन करें। 
श्री विज ने एक अन्य प्रश्न के उत्तर में कहा कि कांग्रेस कभी लोकतांत्रिक एवं लोकतंत्र में विश्वास करने वाली पार्टी नही रही है। कांग्रेस ने 1975 में आपातकाल के माध्यम से न केवल प्रजातंत्र की हत्या की थी बल्कि देश में अराजकता का माहौल बना दिया था। उन्होंने कहा कि यह सब कांग्रेस के डीएनए में ही शामिल है तभी तो आज तक कांग्रेस में कभी आंतरिक लोकतंत्र नही रहा है और एक ही परिवार की सेखियां गाते हुए कांग्रेसियों का समय निकल रहा है। इतना ही नही कांग्रेस स्वैधानिक संस्थाओं को कमजोर करने में पीछे नही रहती है।
Have something to say? Post your comment