Sunday, November 18, 2018
Follow us on
Haryana

हरियाणा रियल एस्टेट विनियामक प्राधिकरण, पंचकूला ने गुरुग्राम जिले को छोडक़र, प्रदेश में स्थित चालू रियल एस्टेट परियोजनाओं के ऐसे डेवलपर्स को नोटिस जारी करने का निर्णय लिया

June 22, 2018 04:51 PM
हरियाणा रियल एस्टेट विनियामक प्राधिकरण, पंचकूला ने गुरुग्राम जिले को छोडक़र, प्रदेश में स्थित चालू रियल एस्टेट परियोजनाओं के ऐसे डेवलपर्स को नोटिस जारी करने का निर्णय लिया है, जिन्होंने तीन सप्ताह के अंदर अपनी परियोजनाओं के पंजीकरण के लिए आवेदन नहीं किया। 
प्राधिकरण के एक प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि हरियाणा में बड़ी संख्या में चालू रियल एस्टेट परियोजनाओं के प्रमोटरों ने अपनी परियोजनाओं के पंजीकरण हेतु प्राधिकरण को आवेदन नहीं किया है जोकि अधिनियम की धारा 3 का उल्लंघन है। ऐसा करने से इस तरह की परियोजनाओं के प्रमोटरों के खिलाफ अधिनियम की धारा 59 के तहत कार्यवाही की जा सकती है। 
उन्होंने बताया कि प्रमोटरों को संशोधित प्रोफार्मा आरईपी-1 (पार्ट ए से पार्ट एच तक) में आवेदन करना होगा, जो प्राधिकरण की वेबसाइट http://rerapkl.gov.in से डाउनलोड किया जा सकता है। फार्म आरईपी-1 (पार्ट ए से पार्ट एच तक) ‘‘हरियाणा रियल एस्टेट विनियामक प्राधिकरण, पंचकूला (परियोजनाओं का पंजीकरण) विनियमन, 2018’’ लिंक से भी डाउनलोड किया जा सकता है। 
Have something to say? Post your comment