Monday, September 24, 2018
Follow us on
Haryana

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वीएलई डिजीटल इडिया के तहत जिला अम्बाला के 21 गांवों में स्थापित अटल सेवा केन्द्रों के माध्यम से लाभार्थियों से सीधे तौर पर मन की बात की

June 15, 2018 05:25 PM
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वीएलई डिजीटल इडिया के तहत जिला अम्बाला के 21 गांवों में स्थापित अटल सेवा केन्द्रों के माध्यम से लाभार्थियों से सीधे तौर पर मन की बात की।
यह जानकारी देते हुए जिला सूचना विज्ञान अधिकारी विनय गुलाटी ने बताया कि जिला में 100 से अधिक अटल सेवा केन्द्रों पर प्रधानमंत्री के मन की बात का लाईव कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। यह कार्यक्रम आयोजित करने में सीएससी टीम के जिला प्रबन्धक विवेक शर्मा और महेन्द्र सिंह और जिला कॉडिनेटन सदानन्द वर्मा के सामूहिक प्रयास से है। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री ने जिला के गांव बलाना, दीनारपुर, नगला राजपूताना, आनन्दपुर जलबेड़ा, बरनाला, खुडाकलां, बोड़ा खेड़ा, रजौली, धीन, नाहरा, बड़ौली, पंजोखरा साहिब, मनका, भुडंगपुर, जौधपुर, लखनौर साहिब, तन्दवाल और लाहा के साथ-साथ एनआईसी केन्द्र अम्बाला में अटल सेवा केन्द्रों से लाभ हासिल करने वाले लाभार्थियों से ऑनलाईन सेवाओं पर सीधी बातचीत की। लाभार्थियों ने प्रधानमंत्री को बताया कि गांव स्तर पर अटल सेवा केन्द्र स्थापित होने से उन्हें विभिन्न विभागों की सेवाएं प्राप्त करने की अब खण्ड, उपमण्डल और जिला मुख्यालय के कार्यालयों के चक्कर लगाने से निजात मिली है। इसके अलावा छोटे-छोटे कार्यो के लिए शहर में जाने के  लिए खर्च होने वाले धन और समय की भी बचत हुई है।
Have something to say? Post your comment