Tuesday, December 11, 2018
Follow us on
Haryana

HARYANA मंत्री के समारोह में सफाईकर्मी न भेजना पड़ा महंगा'

June 14, 2018 06:08 AM

COURSTEY NBT JUNE 14

मंत्री के समारोह में सफाईकर्मी न भेजना पड़ा महंगा'
• एनबीटी न्यूज, गुड़गांव

 

पिछले दिनों हरियाणा के एक मंत्री के निजी समारोह में सफाई कर्मचारी भेजने से इनकार करना नगर निगम के एक ठेकेदार को भारी पड़ गया। आरोप है कि निगम अधिकारी ठेकेदार की पेमेंट रिलीज करने में आनाकानी कर रहे हैं। ठेकेदार ने नगर निगम के अधिकारियों के खिलाफ सीएम विंडो पर शिकायत दी है।

गांव बजघेड़ा निवासी ठेकेदार नरेंद्र कुमार ने सीएम विंडो पर दी शिकायत में कहा है कि निगम के मुख्य ऑफिस में हाउसकीपिंग को लेकर टेंडर अलॉट हुआ था। इसके तहत मार्च, 2016 से लेकर फरवरी, 2017 तक काम करना था। नया टेंडर लगने तक मार्च, 2018 तक उनसे काम करवाया गया। निगम अधिकारियों ने एक मंत्री के निजी समारोह में हाउसकीपिंग कर्मचारी तैनात करने का आदेश दिया था। इनकार करने पर उन पर दबाव बनाया गया। बाद में उन्होंने कर्मचारी उपलब्ध करवा दिए थे। आरोप है कि पहले मना करने की वजह से उन्हें परेशान किया जा रहा है। अब हाउसकीपिंग के अलॉट टेंडर के एवज में करीब 15 लाख रुपये का पेमेंट नहीं किया जा रहा है।

नगर निगम के इग्जेक्युटिव इंजीनियर रमेश शर्मा का कहना है कि डेढ़ महीने पहले ही उन्होंने जॉइन किया है। सीएम विंडो पर शिकायत की जानकारी उन्हें नहीं है। मामले की जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता

Have something to say? Post your comment