Tuesday, May 21, 2019
Follow us on
Education

सुपर 100 कार्यक्रम के तहत प्रतियोगी परीक्षा 14 जून को दोपहर 2 से 4 बजे तक राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय पुलिस लाईन अम्बाला शहर में आयोजित की जायेगी

June 13, 2018 05:48 PM
मेधावी विद्यार्थियों के लिए शिक्षा विभाग द्वारा आरम्भ किये गये सुपर 100 कार्यक्रम के तहत प्रतियोगी परीक्षा 14 जून को दोपहर 2 से 4 बजे तक राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय पुलिस लाईन अम्बाला शहर में आयोजित की जायेगी। 
जिला शिक्षा अधिकारी श्रीमती उमा शर्मा ने यह जानकारी देते हुए बताया कि इस परीक्षा के लिए जिन 57 पात्र विद्यार्थियों ने मैडीकल और नॉन मैडीकल में अपना पंजीकरण करवाया था, उनके मार्गदर्शन के लिए 11 जून को विद्यार्थियों और उनके अभिभावकों का एक मार्गदर्शन शिविर भी आयोजित किया जा चुका है। उन्होने बताया कि सभी पंजीकृत विद्यार्थियों को एडमिट कार्ड जारी किये जा चुके हैं। उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगी परीक्षा का परिणाम 20 जून को घोषित किया जायेगा। उन्होने विद्यार्थियों से अनुरोध किया कि वे परीक्षा समय से एक घंटा पूर्व अपना एडमिट कार्ड लेकर परीक्षा केन्द्र पर पहुंचना सुनिश्चित करें ताकि उन्हें परीक्षा देने में किसी प्रकार की असुविधा न हो। 
उन्होने बताया कि इस कार्यक्रम में राजकीय विद्यालय के ऐसे विद्यार्थियों को अपना पंजीकरण करवाने का अवसर दिया गया था जिन्होंने बोर्ड परीक्षा में 80 प्रतिशत या उससे अधिक अंक हासिल किये थे। उन्होंने बताया कि सुपर 100 में चुने गये विद्यार्थियों को दो वर्ष के लिए रिवाड़ी में एनईईटी, आईआईटी व जेईई का निशुल्क प्रशिक्षण दिया जायेगा। इन विद्यार्थियों को आवासीय सुविधा भी निशुल्क उपलब्ध होगी। 
 
Have something to say? Post your comment
 
More Education News
हरियाणा बोर्ड ने जारी किए कक्षा 10वीं के परिणाम, bseh.org.in पर देखें
HBSE 10th Board Result 2019 : हरियाणा बोर्ड कुछ देर में जारी करेगा परिणाम, bseh.org.in पर देखें
HBSE 10th board: आज 3 बजे जारी होंगे 10वीं के नतीजे
HBSE 12th Result 2019 Toppers - पहले दो स्थान पर पलवल, फरीदाबाद के स्टूडेंट HBSE 12th Class Board Result 2019 Topper:भिवानी जिले के दीपक कुमार ने 12वीं की परीक्षा में टॉप किया
हरियाणा बोर्ड 12वीं के नतीजे जारी, यहां bseh.org.in पर देखें
आज 3 बजे हरियाणा बोर्ड 12वी का रिजल्ट घोषित होगा घोषित हुए गुजरात बोर्ड के 12वीं के नतीजे
PSEB 10th Result 2019 : मेरिट लिस्ट जारी,नेहा वर्मा टॉपर, मिले 99.54% मार्क्स
IPS विपुल अग्रवाल का CBSE से आग्रह-बेटी को मिले कम अंक, आंतरिक मूल्यांकन प्रणाली की समीक्षा हो