Tuesday, October 16, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
गुजरात में सरदार वल्लभ भाई पटेल के स्टैच्यू आफ यूनिटी के अनावरण 1 नवंबर के बाद लोग दर्शन के लिए जाये:रामबिलास शर्मास्टेच्यू ऑफ़ यूनिटी के निर्माण में हरियाणा-पंजाब के किसानों का भी अमूल्य योगदान है: भूपेंद्रसिंह चुडासमागुजरात में सरदार वल्लभ भाई पटेल के स्टैच्यू आफ यूनिटी के अनावरण के बारे में जानकारी देते हुए गुजरात के शिक्षा मंत्री भूपेंद्रसिन्ह चूड़ास्माप्रतिदिन 3000 पयर्टक लिफ़्ट के माध्यम से विजिटर गैलेरी में पहुँचेगे:भूपेंद्रसिंह चुडासमास्टेच्यू ऑफ़ यूनिटी के दर्शन प्रतिदिन लगभग 15000 पयर्टक आने की संभावना:भूपेंद्रसिंह चुडासमा13 अक्टूबर 2013 को स्टेच्यू ऑफ़ यूनिटी का शिलान्यास मात्र पांच वर्ष में निर्माण का काम संपन्न हुआ: भूपेंद्रसिंह चुडासमान्यूयॉर्क के स्टेच्यू ऑफ़ लिबर्टी से दोगुनी ऊँचाई:भूपेंद्रसिंह चुडासमापवन पांडेः रॉबर्ट वाड्रा भी उस दिन उसी होटल में थे, वीडियो को वायरल कराया
Haryana

विधायक का दावा ओल्ड पंचकूला में पानी की कोई समस्या नहीं...हकीकत ये: 1 नल से 100 घर भर रहे पानी ये है ओल्ड पंचकूला में पानी की रियलिटी.

June 13, 2018 05:59 AM

CORUSTEY DAINIK BHASKAR JUNE 13

विधायक का दावा ओल्ड पंचकूला में पानी की कोई समस्या नहीं...
विधायक का दावा ओल्ड पंचकूला में पानी की कोई समस्या नहीं...

 

पंचकूला में लोग पानी के टैंकरों के भरोसे हैं। 5 टूंटियां लगने के बाद विधायक ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा था 25 साल से चली आ रही पानी की समस्या का हल कर दिया गया। हकीकत ये है कि लोग अभी भी पीने के पानी के लिए टैंकर मंगवा रहे हैं। डीसी ऑफिस के साथ लगते ओल्ड पंचकूला में पानी न आने से लोग परेशान हंै। घरों के पास पानी की टूंटियां नहीं लगी हैं। जहां लगी हैं वहां 1 नल से 100 परिवार पानी भर रहे हैं।
जब विधायक से पूछा गया कि अभी भी यहां ऐसा एरिया है जहां पानी के लिए नल तक नहीं हैं और एचएसवीपी पानी के टैंकर भी नहीं भेजता। तो उन्होंने कहा इसकी जानकारी नहीं है। कुछ दिनों में यहां बूस्टिंग स्टेशन लग जाएगा तो पानी की किल्लत नहीं रहेगी।
इनपुट- संदीप कौशिक
हकीकत ये: 1 नल से 100 घर भर रहे पानी
ये है ओल्ड पंचकूला में पानी की रियलिटी...
15000
से ज्यादा लोग रहते हैं ओल्ड पंचकूला में।
03 महीने पहले पानी को लेकर भिड़ गए थे लोग, थाने पहुंचा था मामला
04 साल पहले यहां पाइपलाइन बंद होने से प्रेशर हुआ कम था।
25 साल से चली आ रही पानी की समस्या, सब दावे और वादे झूठे।
03 घंटे लगते हैं रोज लाइन में लगकर पानी भरने में।

Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News