Tuesday, June 19, 2018
Follow us on
Haryana

विधायक का दावा ओल्ड पंचकूला में पानी की कोई समस्या नहीं...हकीकत ये: 1 नल से 100 घर भर रहे पानी ये है ओल्ड पंचकूला में पानी की रियलिटी.

June 13, 2018 05:59 AM

CORUSTEY DAINIK BHASKAR JUNE 13

विधायक का दावा ओल्ड पंचकूला में पानी की कोई समस्या नहीं...
विधायक का दावा ओल्ड पंचकूला में पानी की कोई समस्या नहीं...

 

पंचकूला में लोग पानी के टैंकरों के भरोसे हैं। 5 टूंटियां लगने के बाद विधायक ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा था 25 साल से चली आ रही पानी की समस्या का हल कर दिया गया। हकीकत ये है कि लोग अभी भी पीने के पानी के लिए टैंकर मंगवा रहे हैं। डीसी ऑफिस के साथ लगते ओल्ड पंचकूला में पानी न आने से लोग परेशान हंै। घरों के पास पानी की टूंटियां नहीं लगी हैं। जहां लगी हैं वहां 1 नल से 100 परिवार पानी भर रहे हैं।
जब विधायक से पूछा गया कि अभी भी यहां ऐसा एरिया है जहां पानी के लिए नल तक नहीं हैं और एचएसवीपी पानी के टैंकर भी नहीं भेजता। तो उन्होंने कहा इसकी जानकारी नहीं है। कुछ दिनों में यहां बूस्टिंग स्टेशन लग जाएगा तो पानी की किल्लत नहीं रहेगी।
इनपुट- संदीप कौशिक
हकीकत ये: 1 नल से 100 घर भर रहे पानी
ये है ओल्ड पंचकूला में पानी की रियलिटी...
15000
से ज्यादा लोग रहते हैं ओल्ड पंचकूला में।
03 महीने पहले पानी को लेकर भिड़ गए थे लोग, थाने पहुंचा था मामला
04 साल पहले यहां पाइपलाइन बंद होने से प्रेशर हुआ कम था।
25 साल से चली आ रही पानी की समस्या, सब दावे और वादे झूठे।
03 घंटे लगते हैं रोज लाइन में लगकर पानी भरने में।

Have something to say? Post your comment
More Haryana News
HARYANA BJP-प्रदेश की 10 में से 7 सीटों पर होंगे भाजपा के नये चेहरे! HARYANA-किसानों को न पूरा समर बोनस, खरीद रेट भी घटाए, फिर भी महंगा है दूध बच्चों के विरुद्ध हो रहे अपराधों को कम करने के लिए महाअभियान की आवश्यकता है: कविता जैन हरियाणा पुलिस की सीआइए टीम रेवाडी ने कंवाली में हुई बुजुर्ग महिला की हत्या की गुत्थी को मात्र 48 घंटों के भीतर ही सुलझाने मे सफलता हासिल की मनोहर लाल ने एसिड अटैक से पीडि़त महिलाओं को 8000 रुपये की मासिक वित्तीय सहायता प्रदान करने की एक योजना को स्वीकृति प्रदान की हरियाणा सरकार ने हरियाणा पशु चिकित्सा परिषद का गठन किया अगले दो घंटे में हरियाणा के जींद, गोहाना और भिवानी में बारिश के आसार ASK THE SEXPERT GURGAON-70 builders yet to clear ₹6,000cr infra fee: RTI FARIDABAD-4 दिन से पानी नहीं, फरीदाबाद में विधायक के घर में घुसी भीड़