Thursday, January 24, 2019
Follow us on
Haryana

PANIPAT-मॉडल टाउन में 4 घंटे में दो महिला समेत तीन से स्नैचिंग, रात को दुकानदार लूटा

June 13, 2018 05:33 AM

COURSTEY DAINIK BHASKAR JUNE 13


पुजारिन को घर से बाहर बुलाकर और स्वास्थ्य अधिकारी को बातों में उलझा तोड़ी चेन, वृद्धा को पटक कर निकाला कंगन

मॉडल टाउन में 4 घंटे में दो महिला समेत तीन से स्नैचिंग, रात को दुकानदार लूटा

सजना देवी

 

वारदात नंबर- 1, सुबह -5:30 बजे
चेन झपटने के बाद बोले- जाओ हमारा काम हो गया
आठ मरला क्षेत्र स्थित काली मंदिर की पुजारिन से स्कूटी सवार दो बदमाश चेन लूट ले गए। बदमाशों ने पता पूछने के बहाने उन्हें घर के गेट के बाहर बुला लिया। उन्होंने अखबार से आधा चेहरा ढंक लिया था। भागते हुए बदमाश बोल गए कि अब तुम जाओ हमारा काम तो हो गया। सजना देवी के घर के बाहर काली मंदिर है। सुबह किसी ने गेट खटखटाया तो उनकी पुत्रवधू पूजा देवी बाहर आ गईं। इस पर बदमाशों ने माता जी को बुलाने को कहा। पूजा ने सजना देवी को बाहर भेज दिया। सजना देवी बाहर आई तो एक बदमाश गेट पर था। दूसरा गेट के पास स्कूटी स्टार्ट करके खड़ा था। गेट पर खड़े बदमाश ने सुनील का पता पूछा। उन्होंने मना किया तो एक बदमाश ने बाताें में फंसा लिया और गले पर झपट्टा मार चेन तोड़ ली। यह देख सजना देवी ने शोर मचा दिया। जब तक उनके बेटे राहुल और पंकज बाहर आए तब तक बदमाश भाग चुके थे। मौके पर पहुंची मॉडल टाउन पुलिस ने बदमाशों की तलाश की लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका।
बाइक सवार बदमाशों ने अखबार से ढक रखा था आधा चेहरा
पानीपत | शहर में मंगलवार को 15 घंटे में लूट की एक के बाद एक 4 वारदात से लोग दहशत में आ गए। बाइक और स्कूटी सवार बदमाशों ने मॉडल टाउन और सेक्टर- 29 पार्ट टू में वारदातों को अंजाम दिया। पॉश एरिया मॉडल टाउन में बदमाशाें ने चार घंटे में तीन वारदात की। अग्रसेन कॉलोनी में स्वास्थ्य अधिकारी को बातों में उलझाकर बाइक सवार दो युवक ने चेन लूट ली। सरकरतार कॉलोनी में घर के गेट पर खड़ी महिला को स्कूटी सवार दो बदमाशों ने मंदिर का पता पूछने के बहाने धक्का मार कर गिराया और सोने का कंगन लूट ले गए। आठ मरला में काली मंदिर के पास बेटे का पता पूछने के बहाने वृद्धा को घर के गेट पर बुलाया और चेन लूट ली। मंगलवार रात को सेक्टर- 29 पार्ट टू में किराना विक्रेता की बाइक में बदमाशों ने पहले टक्कर मार कर गिराया फिर बैग लूट कर भाग गए। देर रात तक पुलिस के हाथ खाली ही थे। जानिए, कब कौनसी वारदात...
स्वास्थ्य अधिकारी ने बाइक पर भागते बदमाशों से भिड़ कर बचा ली आधी चेन
अग्रसेन कॉलोनी असंध रोड में अपार्टमेंट के बाहर बिजली का तार सही कर रहे ब्लॉक शिक्षक विस्तारक (बीईई) अधिकारी के गले से दो लुटेरों ने बातचीत के बहाने तीन तोले की चेन तोड़ ली। बदमाश बिना नंबर की बाइक पर थे। अधिकारी ने बदमाशाें का 200 मीटर तक पीछा किया। चेन का आधा हिस्सा अधिकारी के हाथ में रह गया। भागते हुए बदमाश एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं।
फ्लैट नंबर 84/85 में रहने वाले यशपाल माला समालखा में स्वास्थ्य विभाग में ब्लॉक शिक्षक विस्तारक हैं। जब वे मॉर्निंग वॉक कर रहे थे तभी अपार्टमेंट के बाहर बिजली के पोल पर तार लटकता देखा। तार ठीक कर रहे थे तभी करीब 24 साल का युवक आया और तार के बारे में पूछने लगा। उन्हें लगा कि युवक कॉलोनी का ही होगा। कुछ ही मिनट में बिना नंबर की काले रंग की बाइक उनसे 10 कदम दूर पर आकर रुकी। चालक ने हेलमेट पहना था। इसी बीच उनके पास खड़ा युवक गले से चेन झपट बाइक पर बैठ कर भागने लगा। शोर मचाकर वे पीछेे दौड़े। चेन का एक हिस्सा उनके हाथ में आ गया। आधी चेन लेकर बदमाश भाग गए। मॉडल टाउन पुलिस ने एक घर में लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो बदमाश दिखे। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यशपाल ने बताया कि कॉलोनी से बाहर निकलने के दो रास्ते हैं। दोनों रास्ते असंध रोड पर ही खुलते हैं। बदमाश पंजाब नेशनल बैंक वाले रास्ते से भाग गए। जब उन्होंने बदमाशों का पीछा किया तो इस दौरान गली के एक कुत्ते ने भी बदमाशों के पीछे दौड़ लगा दी। वहीं, कॉलोनी के एक युवक ने बताया कि वह जब घर के बाहर कार धो रहा था, तब बाइक सवार दो युवक कॉलोनी के चक्कर काट रहे थे। वे खुद उन्हें देख चौकन्ने हो गए थे।
वारदात-2, सुबह -5:40 बजे
सीसीटीवी फुटेज में दिखे झपटमार।
पता पूछने के बहाने दिया धक्का
सरकरतार कॉलोनी की गली नंबर- दो में बाइक सवार बदमाशों ने घर के सामने चीटियों को आटा डाल रही वृद्धा को धक्का मार गिराया और कंगन लूट ले गए। बदमाशों ने पहले वृद्धा को शिव मंदिर का पता पूछने के बहाने बातों में उलझा लिया था। इंदिरा देवी के पति का देहांत हो चुका है। बेटा दिलबाग जालंधर में निजी कंपनी में जाॅब करता है। सुबह नाति मीर प्रथम मंजिल पर था। वह घर के सामने प्लॉट में चीटियों को आटा डाल रही थीं। तभी बाइक सवार दो बदमाश वहां आ धमके। वह उनसे शिव मंदिर का पता पूछने लगे। वह पता बताने के लिए प्लॉट के बाहर आ गईं। तभी बाइक से एक बदमाश उतर आया और धक्का मार कर उन्हें गिरा दिया। एक हाथ का कंगन उतारकर भाग गए। घटना से उनका हाथ में खरोंच आ गईं।
से. 29 में 12 हजार से भरा बैग लूटा
सेक्टर- 29 के पार्ट टू में श्याम बाग के पास मंगलवार रात करीब 8.30 बजे बाइक सवार दो बदमाशों ने किराना दुकानदार को पहले बाइक में टक्कर मार कर गिराया और फिर बैग लूट ले गए। बैग में 12 हजार रुपए व जरूरी कागजात थे। मथुरा निवासी रण सिंह वर्तमान में पानीपत में रह कर किराना की दुकान चलाते हैं। वह किसी काम से सेक्टर- 29 पार्ट टू स्थित एक फैक्टरी में आए थे। लौटते वक्त पीछे से आए दो बदमाशों ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। उनके गिरते ही बाइक पर पीछे बैठा बदमाश उतर आया और बाइक के हैंडल पर लटके बैग को उतार लिया और बाइक पर बैठ कर भाग गया। थाना चांदनी बाग पुलिस ने आसपास चेकिंग की मगर कोई नहीं मिला। एसएचओ सुरेश सैनी ने कहा कि जांच चल रही है

 
Have something to say? Post your comment