Wednesday, June 19, 2019
Follow us on
Entertainment

प्यार के चक्कर में बने चुम्मे बाज राज महाजन, रिलीज़ हुआ O Shit का ‘बवासीर एपिसोड’

June 06, 2018 05:24 PM

प्यार इंसान को क्या से क्या बना देता है? इसका कोई जवाब नहीं है. अब फेमस संगीतकार राज महाजन को ही देख लीजिये. संगीत बनाते-बनातेपड़ गये किसी ‘गोल्डन बाला’ के चक्कर में. हाल ही में लड़की को पार्क में घुमाते, हाथ में हाथ डाले नज़र आये राज महाजन. अरे...अरे...आप इन सब बातों को सचमान रहे हैं क्या? दरअसल हम यहाँ बात कर रहे हैं ‘मैजिक किस’ की, जिससे हो सकता है बवासीर का इलाज़).

वैश्विक स्तर पर रिलीज़ हुआ संगीत कम्पनी के द्वारा निर्मित ‘ओ शिट’ सीरीज का नया एपिसोड. इस एपिसोड में राज महाजन और अजिता झा के साथ दिखे मनीष सेंगर. इस एपिसोड में राज महाजन एक ऐसे प्रेमी का रोल किया है जो अपनी महबूबा के लिए कुछ भी कर गुजरता है. उसे घुमाने की बातें करता हैं...उसके साथ ज़िन्दगी बिताने का सपना देखता है...पार्क में दोनों घूमने जाते हैं. यानि फुल ऑन प्यार और मुहब्बत.

पार्क में दोनों एक दूसरे के प्यार में खोये होते हैं. इतने में एक शख्स उनकी बातें सुनता है और उनके बीच आकर एक नए ट्विस्ट को कॉमेडी को जन्म देता है. वाकई सबसे ज्यादा मजेदार यही हिस्सा है देखने के लायक. कॉमेडी के अलावा इस श्रृंखला में राज महाजन का एक और शेड देखने को मिला जो प्यार से भरा है. इसे डायरेक्ट किया है अश्वनी राज ने. इस विडियो को बनाने का उद्देश्य रोजमर्रा की छोटी-मोटी घटनाओं को मजाकिया ढ़ंग से पेश करना ही है.

इस बारे में एक्टर राज महाजन ने कहा, ‘मैंने इस तरह का रोल पहली बार किया है. मुझे अच्छा लगा क्यूंकि मैं हमेशा कुछ न कुछ अलग और नया करता हूँ. मैं अपने करैक्टर पर काफी काम कर रहा हूँ. जैसे जिम जाकर कसरत करना...डायलॉग पर काम करना आदि. मेरा ऐसा मानना है हमें हमेशा जीवन में नयी चीज़ें करते रहनी चाहिए. इससे ताजगी बनी रहती है.”

वहीँ अजिता झा ने बताया, “मैं इससे पहले भी कई बार मोक्ष म्यूजिक के साथ काम कर चुकी हूँ. हर बार कुछ न कुछ नयापन मुझे उत्साहित करता है. मुझे राज महाजन सर के साथ काम करना बेहद पसंद है. वैसे तो सर कंपनी के मालिक हैं लेकिन जब हम शूट पर होते हैं तो सर सिर्फ को-आर्टिस्ट होते हैं. थैंक्यू सर इन मौकों के लिए.”

अगर आप भी ज़िन्दगी की उलझनों में कहीं अटक गए हैं तो देखिये इस विडियो को. इस विडियो को देखने के बाद आपको लगेगा वाकई में चुम्मे में च्वनप्राश की शक्ति होती है. देखने के बाद अपने कमेंट और आईडिया जरूर शेयर करें. यहाँ देखें मजेदार विडियो : 

https://www.youtube.com/watch?v=nb2SDOb0fGY

 
Have something to say? Post your comment