Tuesday, April 23, 2019
Follow us on
National

खिलाड़ी कर सकते हैं एशियन गेम्स का बायकाट

May 29, 2018 06:15 AM

COURSTEY DAINIK TRIBUNE MAY 29

खिलाड़ी कर सकते हैं एशियन गेम्स का बायकाट
भिवानी, 28 मई (वार्ता)
दंगल गर्ल पहलवान बबीता फोगाट ने कहा है कि राष्ट्रमंडल खेलों में हरियाणा की बजाय दूसरी एजेंसियों का प्रतिनिधित्व करने वाले पदक विजेता खिलाड़ी सरकार से इनामी राशि नहीं मिलने के कारण एशियन गेम्स का बहिष्कार कर सकते हैं।
बबीता कल देर शाम अपने चाचा के घर आयी हुई थीं। उन्होंने यहां कहा कि सरकार के इस प्रकार के फैसले से सभी खिलाड़ी खुद को अपमानित महसूस कर रहे हैं। खिलाडि़यों के साथ इस तरह का व्यवहार दुख पहुंचाने वाला है। खिलाड़ी देश के लिए खेलते हैं। खिलाडियों की उपलब्धियों के साथ राजनीति नहीं होनी चाहिए। उन्हें समझ नहीं आता कि पदक विजेता खिलाड़ियों को सम्मान राशि क्यों नहीं दी जा रही है। दूसरी एजेंसियों से खेलने के सवाल पर बबीता ने कहा कि प्रदेश सरकार खिलाडियों को अवसर दे तो उनको दूसरी एजेंसियों से खेलने की जरूरत ही नहीं होगी। सरकार द्वारा पदक विजेता खिलाड़ियों के साथ जैसा सुलूक किया जा रहा है, उससे वे खुद को अपनानित महूसस कर रहे हैं।

 

 
Have something to say? Post your comment
 
More National News
गांधीनगर: मतदान से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मां हीरा बेन का आशीर्वाद लिया सुबह से मतदान केंद्रों पर दिख रहा है जोश, पोलिंग बूथों पर लंबी कतारें लगीं खुली जीप में बैठ कर रानिप पोलिंग बूथ पर वोट डालने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गांधीनगर संसदीय सीट के रानिप बूथ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मतदान किया वोट डालने के बाद प्रधानमंत्री मोदी बोले, मुझे भी मतदान करने का सौभाग्य मिला राहुल बोले, केजरीवाल को छोड़नी होगी हरियाणा की शर्त 4+3 पर आखिर तक तैयार हैं... IIT-B’s B-school draws BJP fire for tweet, disowns it US ends Iran curbs waiver, fuel prices set to shoot up Sanjay Dutt campaigns for sister Priya, draws crowds श्रीलंका में आतंकी हमले में लापता लोगों को लेकर देवगौड़ा ने सुषमा स्वराज से बात की