Friday, July 20, 2018
Follow us on
Haryana

आमजन मेल पर भेजें अपने सुझाव : राव इंद्रजीत

May 07, 2018 07:07 AM

COURSTEY DAINIK BHASKAR MAY 7

आमजन मेल पर भेजें अपने सुझाव : राव इंद्रजीत

भाजपा जनता की जिम्मेदारी पर कितनी उतरी खरी, जानने के लिए भाजपा सांसद ने मांगा फीडबैक

भास्कर न्यूज| महेंद्रगढ़ 

केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि आज जनता मुझ पर विश्वास करती है। मैंने हमेशा ईमानदारी से राजनीति की है और संघर्ष से मैं कभी नहीं घबराया। कांग्रेस सरकार में इंसाफ मंच बनाकर लोगों के लिए इंसाफ मांगा। नरेंद्र मोदी व उनकी ईमानदार छवि ने हरियाणा में सरकार बनाई है, अब भाजपा सरकार में भी जनहित के कार्य जारी रखूंगा। रविवार को राव इंद्रजीत सिंह गांव दौंगड़ा अहीर के स्टेडियम में आयोजित रैली को संबोधित कर रहे थे।रैली में प्रदेश के शिक्षामंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा व जनस्वास्थ्य मंत्री डॉ. बनवारी लाल विशेष तौर पर उपस्थित रहे। भिवानी-महेंद्रगढ़ के सांस चौधरी धर्मवीर सिंह ने भी रैली में पहुंचे।
केंद्र सरकार की योजनाओं का फीडबैक लेना रैली का उद्देश्य
केंद्र में प्रदेश से दो मंत्री हैं। एक मैं व एक कृष्णपाल गुर्जर। पीएम ने सभी मंत्रियों की ड्यूटी लगाई है कि जो योजनाएं केंद्र सरकार ने शुरू की है, वो धरातल पर पहुंची है या नहीं। इसी का फीडबैक लेने के लिए उन्होंने यह कार्यक्रम रखा था। केंद्र सरकार की योजनाओं के संबंध में किसी कोई परेशानी है या फिर कोई सुझाव है तो वो उनकी एमपी वाली मेल पर अपनी बात रख सकते हैं। उन्होंने कहा कि वन रैंक वन पेंशन से कितना लाभ सैनिकों को हुआ है। उज्ज्वला योजना से महिलाओं को कितना लाभ हुआ है। कितने राष्ट्रीय राजमार्ग तैयार हुए हैं। बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ योजना, जीएसटी के अलावा किसानों की आय दोगुनी करना व स्वच्छ भारत अभियान और फसल बीमा योजना कितनी कारगर सिद्ध हुई है इन सभी बातों का सही आंकलन करने के लिए आमजन का विचार जानना जरूरी था। इसी मकसद के लिए आज की यह जनसभा आयोजित की गई है। उन्होंने बताया कि राजनीतिक पार्टियां इस रैली का अलग अलग मतलब वह मायने निकाल रही है लेकिन मैं यहां स्पष्ट करना चाहूंगा कि यह रैली केवल इस इलाके के लोगों की राय जानने के लिए बुलाई गई है। केंद्र व राज्य सरकार लोगों की भलाई के लिए कार्य करने में जुटी हुई है।
युवाओं को संघर्ष की मशाल थमाना रैली का अहम उद्देश्य
राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि छह पीढ़ी से उनका परिवार संघर्ष कर रहा है। अब आने वाला समय युवाओं का है। युवाओं का खून पतला न हो, संघर्ष से वे घबराएं ना इसलिए अब वह युवाओं को संघर्ष के लिए तैयार कर रहे हैं। अब युवा पीढ़ी को संघर्ष की मशाल पकड़ आगे बढ़ाने में वह कामयाब भी हुए हैं।
देश के 21वें प्रदेश कर्नाटक में भाजपा की भारी बहुमत से
सरकार बनेगी : प्रो. रामबिलास शर्मा
महेंद्रगढ़| रविवार को गांव दौंगड़ा अहीर के स्टेडियम में आयोजित राव इंद्रजीत सिंह की रैली को संबोधित करते हुए प्रदेश के शिक्षामंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा ने कहा कि आज देशभर में 20 प्रदेशों में भाजपा की सरकार है। पीएम नरेंद्र मोदी का कांग्रेस मुक्त भारत का सपना पूरा होने वाला है। 15 मई के बाद देश के 21वें प्रदेश कर्नाटक में भाजपा की भारी बहुमत से सरकार बनेगी। आने वाला समय भाजपा का है। उन्होंने केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के भाजपा छोड़ने की चर्चा पर भी विराम लगाया। प्रो. शर्मा ने कहा कि उन्होंने जब राव इंद्रजीत सिंह को भाजपा ज्वाइन करवाई थी, उस समय भी कुछ लोगों को यह बात हजम नहीं हुई थी। अब कुछ लोग अफवाह फैला कर जनता में भ्रम की स्थित पैदा करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा क्षेत्र में रहने वाले लोगों की तकदीर भी बदलेगी और क्षेत्र की तस्वीर भी बदलेगी।
इन्होंने भी रैली को किया संबोधित : रविवार को गांव दौंगड़ा अहीर के स्टेडियम में आयोजित राव इंद्रजीत सिंह की रैली को रैली की संयोजक इंद्रजीत सिंह बेटी आरती राव ने भी रैली में पहुंचे सभी लोगों का आभार जताया। इस जनसभा को जनस्वास्थ्य मंत्री डॉ. बनवारीलाल, सांसद चौधरी धर्मवीर, पूर्व मंत्री व विधायक विक्रम यादव, नारनौल के विधायक ओमप्रकाश यादव, पटोदी की विधायक बिमला चौधरी, पार्टी के जिला प्रभारी अरविंद यादव व जिला अध्यक्ष शिव कुमार ने भी संबोधित किया। गुड़गांव की मेयर मधुबाला, रेवाड़ी जिला प्रधान योगेंद्र पालीवाल, मार्केट कमेटी नारनौल के चेयरमैन जेबी सैनी, नरेंद्र झिगमरिया, जिला पार्षद कुलदीप सुरजनवास, प्रदीप मालडा, कृष्णा स्कूल के एमडी कर्मवीर राव, महिला जिला प्रधान सरला यादव, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष पवन खैरवाल, डॉ. तरुण यादव व अमित मिश्रा थे।
महेंद्रगढ़. दौंगड़ा अहीर में रैली के दौरान मंचासीन केन्द्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह, शिक्षामंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा व सांसद चौधरी धर्मवीर सिंह व अन्य।
महेंद्रगढ़. दौंगड़ा अहीर में रैली के दौरान मंचासीन केन्द्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह, शिक्षामंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा व सांसद चौधरी धर्मवीर सिंह व अन्य।

Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
हरियाणा में भाजपा के साथ नहीं अकेले लड़ेंगे अकाली Panipat ex-Mayor booked for misappropriating grains Police bust sex racket in MG Road club Will launch fresh stir if CBI makes more arrests: Malik Karnal airstrip expansion hangs in balance शहीद गुरसेवक के विद्यालय में मनाया गया वन महोत्सव, अध्यापकों व बच्चों ने लगाए 100 से अधिक पौधे भारत सरकार द्वारा स्टूडेंट पुलिस कैडेट(एसपीसी) नामक नया कार्यक्रम शुरू किया जा रहा है हरियाणा माध्यमिक शिक्षा विभाग द्वारा स्कूलों में प्रिंसिपल के पद पर पदोन्नति करने के लिए राज्य के सरकारी स्कूलों में सेवारत पी.जी.टी तथा हैडमास्टरों के केस 20 दिन के अंदर मांगे गए हरियाणा उच्चतर शिक्षा विभाग ने छह विषयों के सभी 530 एसिसटैंट प्रोफेसरों को राज्य के सरकारी कालेजों में पोस्टिंग स्टेशन अलॉट कर दिए खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे.. और विधानसभा से गायब सुरजेवाला मीडिया में बड़ बड़ बोले : जवाहर यादव