Wednesday, November 21, 2018
Follow us on
Haryana

हरियाणा में स्क्रैप कारखाना खोला जाएगा:चौधरी बीरेंद्र सिंह

April 24, 2018 05:29 PM

 हो रहा है।
केंद्रीय इस्पात मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह ने फतेहाबाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए यह जानकारी दी।
ई-पंचायत प्रणाली के बारे कुछ सरपंचों का विरोध होने के सवाल पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि शुरू में इस प्रणाली को समझने में दिक्कत जरूर हो रही है, परन्तु यह प्रणाली बड़े बदलाव लेकर आएगी। उन्होंने कहा कि जिस तरह वैट के प्रति धारणा थी परन्तु वैट राजस्व वृद्धि में मजबूत प्रणाली बनकर उभरा। उन्होंने कहा कि ई-पंचायत पारदर्शिता और विकास की गाथा लिखेगी। 
एक सवाल के जवाब में केंद्रीय मंत्री ने 2019 के लोकसभा चुनाव बारे कहा कि विपक्ष में नेतृत्व अभाव है और देश का नेतृत्व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रूप में आमजन को स्वीकार है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नई सोच व नई नीतियां तथा निर्णय लेने की क्षमता जनता को भा रही है। उन्होंने कहा कि युवाओं का विश्वास प्रधानमंत्री और भाजपा में बढ़ा है। युवा पीढ़ी विकास चाहती है। उन्होंने राष्ट्रीय स्तर पर किसी भी प्रकार के तीसरे मोर्चे के गठन को बेमेल बताया और कहा कि जिन राजनीतिक दलों के विचार न मिलते हो और जिनके क्षेत्रीय हित हो, वे राष्ट्रीय नेतृत्व नहीं दे सकते, ऐसा इतिहास भी बताता है। 
सूजसविह-2018

चण्डीगढ़,  24 अप्रैल - केंद्रीय इस्पात मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह ने इनैलो व बहुजन समाजवादी पार्टी के गठबंधन को बेमेल बताते हुए कहा है कि इतिहास गवाह है कि दोनों दलों का पूर्व में भी गठबंधन हुआ था, परन्तु दोनों दलों के अहंकार के आगे यह गठबंधन टीक नहीं पाया। 
केंद्रीय इस्पात मंत्री ने फतेहाबाद में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इनैलो व बसपा का वोट बैंक एक-दूसरे को ट्रांसफर हो नहीं सकता, इसलिए इस गठबंधन का कोई भविष्य नहीं है। उन्होंने कहा कि ताजा गठबंधन का भी यही हशर होगा। 

Have something to say? Post your comment