Tuesday, September 25, 2018
Follow us on
Haryana

एचएसएससी में भ्रष्टाचार: क्लर्क, ड्राइवरों की भर्ती के नाम पर सबसे ज्यादा डीलिंग

April 12, 2018 07:47 AM

COURSTEY DAINIK BHASKAR APRIL 12

भर्ती कराने के नाम लाखों लेने वाला एक और नया गिरोह सामने आया, 1 आरोपी पकड़ा

एचएसएससी में भ्रष्टाचार: क्लर्क, ड्राइवरों की भर्ती के नाम पर सबसे ज्यादा डीलिंग

भास्कर न्यूज | पंचकूला

हरियाणा स्टाफ सलेक्शन कमीशन में नौकरियां देने का नेक्सेस चलाने के मामले में सीएम फ्लाइंग स्क्वायड को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस की टीम को 20 से ज्यादा कैंडीडेट्स की लिस्ट मिल गई हैं। जिन लोगों से नौकरी दिलाने, सलेक्शन कराने के नाम पर लाखों रुपए वसूले गए।
खास बात यह है, इसमें सबसे ज्यादा क्लर्क और हरियाणा रोडवेज के डाइवर्स शामिल हैं। वहीं अब पंचकूला में भी ऐसा ही एक नया गिरोह सामने आया है, जिसने छह लोगों को नौकरी लगवाने के नाम पर लाखों रुपयों वसूले। इसके बाद पंचकूला पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ा है।
पंचकूला में एक नया गिरोह सामने आया है, जिसके बारे में पंचकूला पुलिस को पहले से पता है। लेकिन पुलिस जानबूझकर इस गिरोह को बचाने में लगी है। ये गिरोह कालका पुलिस थाने में नामजद है। इसके एक साथी को पकड़ा गया है। इसके अन्य साथियों में सेक्टर 19 का एक दंपती भी शामिल है। इन लोगों के खिलाफ कालका पुलिस थाने में 6 लोगों ने शिकायत दी थी, जिसमें बताया गया कि हरियाणा स्टाफ सलेक्शन कमीशन से सेटिंग होने के चलते नौकरी दिलवा दी जाएगी, जिसके एवज में 6 लोगों से 26 लाख रुपए लिए गए थे। इसमें से 2 युवकों से समझौते का एफिडेविट लिया गया, लेकिन बाकी युवकों ने शिकायत वापस नहीं ली। इसके बाद भी पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया। लिहाजा हेल्थ डिपार्टमेंट में काम करने वाला ये दंपती अब भी खुलेआम घूम रहा है, जिसे लेकर अब पंचकूला के डीसीपी को फिर से शिकायत दी जाएगी। इस गिरोह के तार भी एचएसएससी के इस गिरोह से जुड़े हो सकते हैं।

Have something to say? Post your comment