Monday, September 24, 2018
Follow us on
Haryana

हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में आज यहां हुई मंत्रिमंडल की बैठक में सोनीपत में बस स्टैण्ड के निर्माण हेतु नगर निगम, सोनीपत की 75 कनाल 9 मरला भूमि परिवहन विभाग को बेचने के शहरी स्थानीय निकाय विभाग के एक प्रस्ताव को स्वीकृति प्रदान की गई

April 11, 2018 08:53 PM

हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में आज यहां हुई मंत्रिमंडल की बैठक में सोनीपत में बस स्टैण्ड के निर्माण हेतु नगर निगम, सोनीपत की 75 कनाल 9 मरला भूमि परिवहन विभाग को बेचने के शहरी स्थानीय निकाय विभाग के एक प्रस्ताव को स्वीकृति प्रदान की गई। भूमि का यह टुकड़ा बस स्टैण्ड के निर्माण के लिए उपयुक्त पाया गया है। 
    मंत्रिमंडल की बैठक में पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय द्वारा 19 मई, 2016 को पारित आदेशों की पालना में अनुपालना में स्वामित्व तबादले के लिए पुरानी मण्डी, करनाल की दुकान नम्बर-381/11 का मूल्य निर्धारित करने के लिए शहरी स्थानीय निकाय विभाग के प्रस्ताव को स्वीकृति प्रदान की गई।
    न्यायालय  के आदेशों के अनुसार, 10.31 वर्ग गज के क्षेत्रफल की यह दुकान 20,63,237 रुपये की दर पर लीज धारक पदम प्रकाश जैन को बेची जानी है।  दुकान की बाजार दर 2 लाख रुपये प्रति वर्ग गज तथा विकास शुल्क 120 रुपये प्रति वर्ग गज है। 
    बैठक में मौजा पुन्हाना, तहसील पुन्हाना में नगरपालिका की 106 कनाल 7 मरला भूमि कन्या महाविद्यालय के निर्माण के लिए उच्चतर शिक्षा विभाग को बेचने के प्रस्ताव को भी स्वीकृति प्रदान की गई।  

Have something to say? Post your comment