Tuesday, September 25, 2018
Follow us on
Haryana

यदि किसी ने भी भ्रष्टाचार किया हुआ होगा तो उसकी जांच करवाई जाएगी और ऐसे लोगों को सजा दिलाई जाएगी:मनोहर लाल

April 08, 2018 06:55 PM

हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने कहा कि यदि किसी ने भी भ्रष्टाचार किया हुआ होगा तो उसकी जांच करवाई जाएगी और ऐसे लोगों को सजा दिलाई जाएगी। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार  चाहे पिछली सरकारों के समय किया हो या वर्तमान समय में, यदि कोई कोकस (गुट) होगा तो उसे भी सजा दिलाई जाएगी। 

मुख्यमंत्री आज रोहतक में आयोजित विराट व्यापारी सम्मेलन के उपरांत पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारें बदलियों, भर्तियों में भ्रष्टाचार और किस प्रकार से सीएलयू की फाइलों का खेल खेलती थी, वह सब उजागर हो रहा है। उन्होंने कहा कि ‘‘हमने कहा है कि भ्रष्टाचार किसी भी कीमत पर सहन नहीं होगा’’। 

एसवाईएल के संबंध में पूछे गए प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि एसवाईएल का पानी हरियाणा के हित का है और इस बारे में सुप्रीम कोर्ट का निर्णय आ चुका है इसलिए इसे कोई हरियाणा की धरती पर नकार नहीं सकता। उन्होंने कहा कि ‘‘कुछ सिर-फिरे नेता जरूर होते हैं जो पंजाब में कुछ भाषण देते हैं, हरियाणा में कुछ ओर बोलते हैं और दिल्ली में कुछ ओर कहते हैं, इन सबसे हरियाणा की जनता को सावधान रहना चाहिए’’। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का निर्णय आ चुका है और सुप्रीम कोर्ट के क्रियान्वित आदेश मिलते ही नहर का निर्माण शुरू होगा। 

हरियाणा में मंत्रिमंडल विस्तार के संबंध में मीडियाकर्मियों द्वारा पूछे गए प्रश्न के उत्तर में मुख्यमंत्री ने कहा कि ‘‘कोई इस प्रकार की योजना हमारी तो है नहीं, आपकी कोई चल रही हो तो आप बताएं, रोज आप लिख देते हैं कि मंत्रिमंडल में ये हो रहा है, मंत्रिमंडल में वो हो रहा है, अब योजना आप बनाएंगें या हम बनाएंगें, यही मुझे अभी समझ नहीं आ रहा, अगर आपके पास कोई योजना हो तो आप बता दें’’। 

आस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में आयोजित किए जा रहे राष्टï्रमंडल खेल-2018 में भारत के खिलाडिय़ों द्वारा पदक जीतने के संबंध में पूछे गए प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि वे सभी खिलाडियों को इसके लिए बधाई व शुभकामनाएं देते हैं और जब ये खिलाडी हरियाणा में आएंगें तो उनका स्वागत व सम्मान किया जाएगा। 

Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में मंत्रिमण्डल की बैठक में बहुत सारी स्वीकृति प्रदान की गई
हरियाणा के राज्यमंत्री कृष्ण बेदी और मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन मंत्रिमंडल की बैठक में हुए फैसलों की जानकारी पत्रकारों को देते हुए
स्वच्छता ही सेवा पखवाड़े के तहत आज छोटा शिवाला अम्बाला छावनी वार्ड नम्बर 20 में सफाई अभियान चलाया गया प्रदेश में भारी बरसात जिस तरह किसानों पर आफत बन कर आई वो बेहद चिन्ता का विषय:पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा मंगलवार को चंडीगढ़ में हरियाणा मंत्रिमंडल की बैठक हुई मौसम / पहाड़ों में बारिश में आई कमी, हथनीकुंड बैराज का जलस्तर घटा, हरियाणा में दोपहर बाद बारिश के आसार
हरियाणा सरकार ने राजेश खुल्लर सहित चार अफसरों को अतिरिक्त मुख्य सचिव बनाया
हिसार-सरकार बनने पर कारीगरों को देंगे ब्याज रहित कर्ज : सांसद सैनी सोनीपत-शहीद नरेन्द्र के घर पहुंचे सीएम, नौकरी के साथ 50 लाख रूपये की दी आर्थिक मदद रेवाड़ी-2 दिन की हड़ताल पर बिजली निगम के जेई, शक्ति भवन कार्यालय में दिया धरना