Sunday, November 18, 2018
Follow us on
Haryana

जिला सोनीपत में यातायात नियमों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत स्कूल बसों में सीसीटीवी कैमरे और महिला सहायक न मिलने पर 09 बसों के चालान किए गए और चेतावनी जारी की गई

April 06, 2018 04:24 PM
जिला सोनीपत में यातायात नियमों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत स्कूल बसों में सीसीटीवी कैमरे और महिला सहायक न मिलने पर 09 बसों के चालान किए गए और चेतावनी जारी की गई। इसके अतिरिक्त, 34 ओवरलोड वाहनों को पकड़ा गया और इन वाहनों पर नौ लाख रुपये का जुर्माना भी किया गया। 
एक सरकारी प्रवक्ता ने आज यह जानकारी देते हुए बताया कि नियमों के अनुसार सभी स्कूल बसों में सीसीटीवी कैमरे और महिला सहायक का होना आवश्यक है। सभी बसें जरूरी नियमों का पालन कर रही हैं अथवा नहीं इसके लिए विशेष अभियान चलाया गया। अभियान के तहत स्कूल बसें चैक की गई। इनमें साउथ प्वाईंट पब्लिक स्कूल, ऋषिकुल स्कूल, सरस्वती सीनियर सेकेंडरी स्कूल मुरथल, जेपीएम स्कूल और दीपक विद्या मंदिर की बसें शामिल थी। इनमें से सिर्फ साउथ प्वाईंट स्कूल की एक बस में सीसीटीवी कैमरा चालू हालत में पाया गया। 
अभियान के तहत स्कूल बसों में नियमों का पालन न होने पर 9 बसों का मौके पर ही चालान किया गया और स्कूल बसों के साथ-साथ ओवरलोड वाहनों के खिलाफ भी कार्रवाई की गई।
Have something to say? Post your comment