Thursday, July 19, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
हरियाणा के सभी विधानसभा हलकों में खोले जाएंगे पार्टी कार्यलयलखनऊ: अपर निजी सचिव भर्ती मामले में CBI जांच की मंजूरी मॉब लिंचिंग के मुद्दे पर लोकसभा में कांग्रेस समेत विपक्षी सांसदों का हंगामा उत्तराखंड: बस हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर 14 हुई शाहबेरी की इमारत ढहने के मामले में पांचवा आरोपी हिरासत में, पूछताछ जारी अविश्वास प्रस्ताव: BJD ने अपने सांसदों के लिए ने जारी किया व्हिपहरियाणा के मुख्य सचिव ने निर्देश दिये हैं कि चुनाव से जुड़े किसी भी अधिकारी या कर्मचारी को पहली सितम्बर, 2018 से फोटो मतदाता सूची के विशेष पुनर्रीक्षण का कार्य पूरा होने तक स्थानांतरित नहीं किया जाए। हरियाणा में चुनाव प्रक्रिया में निशक्तजनों की भागीदारी का निरीक्षण करने के लिए एक राज्य स्तरीय परामर्श समिति गठित की गई
Haryana

मनोहर लाल ने मंगलवार को 23 करोड़ 05 लाख 53 हजार रूपये लागत की विभिन्न विकास परियोजनाओं की आधारशिलाएं रखी व उद्घाटन किए

April 03, 2018 04:08 PM
हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने मंगलवार को 23 करोड़ 05 लाख 53 हजार रूपये लागत की विभिन्न विकास परियोजनाओं की  आधारशिलाएं रखी व उद्घाटन किए।
        मोतीलाल नेहरू स्कूल ऑफ स्पोर्टस, राई में आयोजित शिलान्यास व उद्घाटन समारोह में मुख्यमंत्री ने कुल 14 करोड़ 82 लाख 53 हजार रुपये लागत की विभिन्न तीन विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखी। मुख्यमंत्री ने कुल 08 करोड़ 23 लाख रुपये लागत के दो बिजली सबस्टेशनों के उद्घाटन भी किए।
             मुख्यमंत्री ने जाखौली में कुल 03 करोड़ 60 लाख रूपए लागत से स्थापित किए जाने वाले प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र व मोहाना में  कुल 02 करोड़ 68 लाख रूपए लागत से स्थापित किए जाने वाले प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र की आधार शिला रखी। मुख्यमंत्री ने गोहाना शहर में बाइपास से ड्रेन से संख्या-8 तक पुराने राष्ट्रीय राजमार्ग-71ए को कुल 08 करोड़ 54 लाख 53 हजार रूपये लागत से चारमार्गीय किए जाने के निर्माण कार्य की आधारशिला रखी। गोहाना में राजमार्ग-71ए को चारमार्गीय किए जाने का निर्माण कार्य अप्रैल,2019 तक पूर्ण हो जाएगा। 
          मुख्यमंत्री ने सेरसा गांव में कुल 04 करोड़ 04 लाख रूपए लागत से स्थापित किए गए 33 के वी पवार सबस्टेशन व नाहरा गांव में कुल 04 करोड़ 19 लाख रूपये लागत से स्थापित किए गए 33 के वी पवार सबस्टेशन का उद्घाटन किया। सेरसा में स्थापित किए गए 33 के वी पावर सबस्टेशन से सेरसा, खटकड, जाटी कलां, जाटी खुर्द, दहिसरा व गढ़ी कुंडली गांवों के  विद्युत  उपभोक्ता लाभान्वित होंगे। नाहरा गांव में स्थापित किए गए 33 के वी पवार सबस्टेशन की स्थापना से नाहरा,कत्लुपुर,हलालपुर,माजरा,छतैहरा व खेडी मनाजात गावों के विद्युत उपभोक्ता लाभान्वित होंगे।
                 इस अवसर पर केन्द्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री डॉ सत्यपाल सिंह, शिक्षा मंत्री श्री रामबिलास शर्मा, शहरी स्थानीय निकाय मंत्री श्रीमती कविता जैन,,सांसद श्री रमेश कौशिक, ,हरियाणा राज्य पिछडा वर्ग कल्याण निगम के चेयरमैन श्री रामचन्द्र जांगडा, भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री राजीव जैन, मार्केट कमेटी सोनीपत के चेयरमैन श्री कुलदीप नांगल व उप-चेयरमैन संजय वर्मा, भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ  धर्मबीर नांदल, श्री  मोहनलाल बडौली, उपायुक्त श्री विनय सिंह व पुलिस अधीक्षक श्री सतेंद्र कुमार, अतिरिक्त उपायुक्त आमना तसनीम, एसडीएम प्रशांत पवार, श्रीमती कविता चौधरी, श्री अनिल  झरौठी, श्री निशांत छौक्कर, श्री आजाद नेहरा, श्री गुलशन ठेकेदार, श्री ललित बत्तरा, श्री नवीन मंगला, गोहाना मंडलाध्यक्ष बलराम कौशिक, रविंद्र दिलावर, डा. संजय सेहरा, मनोज जैन, श्री जयसिंह सबौली, श्रीमती सुनीता लोहचब, श्रीमती किरण बाला, श्री मनिंद्र सन्नी, श्री प्रीतम खोखर, एडवोकेट श्री रजनीश मलिक मौजूद रहे।
Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
हरियाणा के सभी विधानसभा हलकों में खोले जाएंगे पार्टी कार्यलय हरियाणा के मुख्य सचिव ने निर्देश दिये हैं कि चुनाव से जुड़े किसी भी अधिकारी या कर्मचारी को पहली सितम्बर, 2018 से फोटो मतदाता सूची के विशेष पुनर्रीक्षण का कार्य पूरा होने तक स्थानांतरित नहीं किया जाए। हरियाणा में चुनाव प्रक्रिया में निशक्तजनों की भागीदारी का निरीक्षण करने के लिए एक राज्य स्तरीय परामर्श समिति गठित की गई HARYANA-मोदी की मलोट रैली में भेजीं हरियाणा की 150 सरकारी बसें HARYANA-सवाल-सीएम कैसे लगते हैं, आवाज आई-‘अच्छे नहीं’ 55 गांवों के किसानों ने एसई कार्यालय को घेरा बोले, फ्लडी नहरों में मोगे लगाने में शर्तें मंजूर नहीं इनेलो विधायक के बाद कृष्ण पहलवान की करनी थी हत्या, दिचाउ गैंग के 4 बदमाश पकड़े कांग्रेस वर्किंग कमिटी की लिस्ट में हरियाणा के चार युवाओं को तवज्जो क्रिकेट मैच पर फंटरों को सट्टा खिलाने वाले बुकिज के खिलाफ देर रात सीआईए रेवाड़ी व धारूहेड़ी की टीम ने बड़ी कार्रवाई की हरियाणा सरकार ने निर्णय लिया है कि पांच जिलों के आंगनवाड़ी केन्द्रों में चल रही फोर्टिफाइड कोटनसीड और सोयाबीन तेल की पायलट आपूर्ति योजना को आगामी 1 सितम्बर, 2018 तक राज्य के सभी जिलों की सभी आंगनवाड़ी केन्द्रों में शुरू कर दिया जाएगा