Wednesday, November 21, 2018
Follow us on
Haryana

शहीद हसन खां मेवाती राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय, नल्हड़, मेवात ने सावधि आधार पर सीनियर रेजिडेंट्स तथा डेमोन्सटे्रट्र्स के 66 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए

April 02, 2018 05:53 PM

शहीद हसन खां मेवाती राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय, नल्हड़, मेवात ने सावधि आधार पर सीनियर रेजिडेंट्स तथा डेमोन्सटे्रट्र्स के 66 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

महाविद्यालय के एक प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि भरे जाने वाले पदों में डेमोन्सटे्रटर एनाटॉमी के 3, फीजियोलॉजी के 4, बायोकेमिस्ट्री के 3,फार्माकॉलोजी के 2, पैथोलोजी के 3, माइक्रोबायोलॉजी के 4, फॉरेंसिक मेडिसन के 3 और कम्यूनिटी मेडिसन के 3 जबकि सीनियर रेजिडेंट जनरल मेडिसन के 8, पीडियाट्रिक्स के 4, टीबी एण्ड चैस्ट के 2, स्किन एण्ड वीडी का 1, साइकेट्री के 2, जनरल सर्जरी के 6, आर्थोपेडिक्स का 1, ईएनटी का 1, ऑप्थलमोलॉजी का 1, एनेस्थीसिया के 7,ओब्स्टेट्रिक्स एण्ड गाइनी के 5 तथा  रेडियोडायग्नोसिस के 3 पद शामिल हैं। 
उन्होंने बताया कि आवेदन पत्र, पात्रता मानदण्ड, योग्यता, अनुभव तथा अन्य नियम व शर्तें संस्थान की आधिकारिक बैवसाइट www.gmcmewat.ac.in से डाउनलोड किए जा सकते हैं। सीनियर रेजिडेंट्स तथा डेमोन्सटे्रटर्स के लिए ऊपरी आयु सीमा 40 वर्ष होगी तथा राज्य सरकार की नीति के अनुसार आरक्षण लागू होगा। उन्होंने बताया कि पदों की संख्या बिना किसी नोटिस के घटाई या बढ़ाई जा सकती है अथवा ये पद पूरी तरह से वापस भी लिए जा सकते हैं। इन पदों की अवधि एक वर्ष होगी जो संतोषजनक कार्य  तथा आचरण के आधार पर तीन वर्ष तक बढ़ाई जा सकती है। 
प्रवक्ता ने बताया कि आवेदन शुल्क के साथ निर्धारित प्रोफार्मा में भरे गए आवेदन पंजीकृत डाक या स्पीड पोस्ट के माध्यम से 17 अप्रैल,2018 को सायं 5:00 बजे तक या इससे पहले निदेशक, शहीद हसन खां मेवाती राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय, नल्हड़, मेवात (नूह) के कार्यालय में पहुंच जाने चाहिए। उन्होंने बताया कि विभागीय  प्राप्ति शीर्ष 0210 में डिमांड ड्राफ्ट या भारतीय पोस्टल ऑर्डर या ट्रेजरी चालान  के माध्यम से 500 रुपये (आरक्षित श्रेणी के लिए 125 रुपये) का अप्रतिदेय आवेदन शुल्क निदेशक, शहीद हसन खां मेवाती राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय, नल्हड़, (नूह) के पक्ष में नूह में भुगतानयोग्य होना चाहिए। 
Have something to say? Post your comment