Wednesday, October 24, 2018
Follow us on
Haryana

जिला झज्जर में छ: नए पुलिस थानों की स्थापना के लिए अपनी स्वीकृति प्रदान कर दी है ताकि कानून व्यवस्था की स्थिति को और मजबूत किया जा सके:मनोहर लाल

March 13, 2018 05:13 PM
 हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने जिला में जिला झज्जर में छ: नए पुलिस थानों की स्थापना के लिए अपनी स्वीकृति प्रदान कर दी है ताकि कानून व्यवस्था की स्थिति को और मजबूत किया जा सके और अपराध से प्रभावी रूप से निपटा जा सके।
          इस संबंध में जानकारी देते हुए एक सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि शुरूआत में इन नए पुलिस थानों को पांच साल की अवधि के लिए मंजूरी दी गई है, जिसके दौरान मौजूदा पुलिस बल के लिए कर्मचारियों को मुहैया करवाया जाएगा।
          उन्होंने कहा कि इन पुलिस थानों में पुलिस स्टेशन मचोली, पुलिस स्टेशन सिटी झज्जर, पुलिस स्टेशन आसौदा, पुलिस स्टेशन दुजाणा, पुलिस स्टेशन सेक्टर -6 बहादुरगढ़ और पुलिस स्टेशन बादली शामिल हैं। उन्होंने कहा कि बढ़ते शहरीकरण और दिल्ली व गुरुग्राम से निकटता के कारण जिला झज्जर में इन नए पुलिस स्टेशनों का विशेष महत्व है। उन्होंने बताया कि यह थाने बड़े पैमाने पर गश्त करने और रणनीतिक या चयनित बिंदुओं पर विशेष नाकाबंदी रखने में भी मदद करेंगें। 
Have something to say? Post your comment