Thursday, November 15, 2018
Follow us on
Haryana

हरियाणा में शाह बोले, अबकी बार चाहिए सभी 10 सीट

February 15, 2018 03:52 PM

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अमित शाह की हरियाणा के जींद रैली से मिशन 2019 का आगाज किया. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने एक ही साल में 'वन रैंक वन पेंशन' (OROP) का काम पूरा करके फौजियों को सम्मान देने का काम किया है. उन्होंने कहा कि आजादी के बाद पहली बार ग्रामीणों, किसानों और गरीबों को लग रहा है कि ये सरकार मेरी सरकार है.

शाह ने हरियाणा में सभी सीटों को 2019 में बीजेपी द्वारा जीतने के लिए राज्य के मतदाताओं से अपील की. उन्होंने कहा कि आप लोगों ने पिछली बार कुछ सीट छोड़ दी थी. इस बार के चुनाव में सभी सीटों पर बीजेपी को जीत दिलाना है

शाह ने कहा कि मैं यहां हरियाणा जनता को बताने के लिए आया हूं, कि आपने 2014 के लोकसभा और विधानसभा चुनाव में जो जनादेश दिया था. केंद्र की मोदी और राज्य की खट्टर सरकार ने हर घर में शौचालय और सभी गांवों में बिजली पहुंचाने का काम किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमसे पूछती है कि हम क्या कर रहे हैं. हमें उन्हें किसी भी प्रकार से हिसाब देना नहीं है. .

शाह ने कहा कि केंद्र की मोदी और राज्य की खट्टर सरकार ने भ्रष्टाचार मुक्त शासन दिया है.चार साल बाद हमारे विरोधी भी केंद्र की मोदी सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप नहीं लगा सकते.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अमित शाह की हरियाणा के जींद में होने वाली बाइक रैली से कुछ ही घंटे पहले जींद के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर को गिरफ्तार कर लिया गया है. अशोक तंवर बाइक रैली का विरोध करने जींद पहुंचे थे.

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर बाइक रैली को लेकर पूरी तरह मुस्तैद दिखे. एक दिन पहले ही उन्होंने बाइक रैली की तैयारियों का जायजा लेने के लिए  बुलेट की सवारी की थी. खट्टर अमित शाह की बाइक रैली को लेकर कितने सजग हैं, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वे खुद हैलीपैड से बुलेट चलाकर रैली स्थल तक पहुंचे. आज अमित शाह भी इसी रास्ते से बाइक चलाकर रैली स्थल तक पहुंचेंगे.

 
मुख्यमंत्री ने कहा कि जींद हरियाणा के मध्य में आता है. इसीलिए बाइक रैली के लिए इस जिले को चुना है. उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि इस बाइक रैली में प्रदेशभर से लोग आएंगे. चुनाव पर उन्होंने कहा कि वे हमेशा चुनाव के लिए तैयार रहते हैं. रैली को सफल बनाने के लिए प्रदेशभर के कार्यकर्ता जी-जान से जुटे हुए हैं.  

एक लाख बाइक होंगी शामिल

माना जा रहा है कि अमित शाह इस बाइक रैली से मिशन 2019 का चुनावी बिगुल फूंकेंगे. बीजेपी ने रैली में एक लाख बाइक शामिल करने का लक्ष्य रखा है.

जाटों के बाद हरियाणा के विपक्षी दल आईएनएलडी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने भी अपने-अपने तरीके से अमित शाह का विरोध करने का ऐलान कर दिया है. इसी को देखते हुए हरियाणा सरकार ने केंद्र सरकार से 150 अर्धसैनिक बलों की कंपनियां मांगी थी, जिनमें से 80 कंपनियां हरियाणा सरकार को मिल गई हैं.

आईएनएलडी के नेताओं ने ऐलान किया है कि वह 20,000 काले गुब्बारे अमित शाह के विरोध में छोड़ेंगे. वहीं कांग्रेस पार्टी ने बड़े पैमाने पर अमित शाह को काले झंडे दिखाने का फैसला किया है. आम आदमी पार्टी अमित शाह को पकोड़े भेंट करने की तैयारी में है.

Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
तिहाड़ जेल से इनैलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला का पत्र आया बाहर
प्रदेश की लड़कियों को दोपहिया वाहन चलाने व उनके बारे में तकनीकी कौशल की जानकारी देने का निर्णय लिया अनिल विज ने आज हरियाणा होम्योपैथिक कांऊसिल की वेबसाइट का शुभारम्भ किया राज्य प्रदर्शन एवं दृश्य कला विश्वविद्यालय, रोहतक’ का नाम बदलकर ‘पंडित लखमीचंद राज्य प्रदर्शन एवं दृश्य कला विश्वविद्यालय, रोहतक’ किए जाने से देश एवं दुनिया के लोगों को हरियाणवी कला एवं संस्कृति से और अधिक रूबरू होने का अवसर मिलेगा:राम बिलास शर्मा राज्य मंत्रिमंडल की बैठक में पंजाब नई राजधानी (परिधि) नियंत्रण अधिनियम 1952 (1953 की अधिनियम संख्या 1) में संशोधन को मंजूरी दी गई सीमाओं (कोर सीमाओं के बाहर) के भीतर आने वाले क्षेत्र के लिए ‘सस्ती आवास नीति (पीएमएई) 2018’ को स्वीकृति प्रदान की गई राज्य मंत्रिमंडल की बैठक में राज्य के शहरी क्षेत्रों में समग्र एकीकृत डेयरी परिसरों के विकास के लिए ब्लूप्रिंट तैयार करने के लिए गठित की गई हिसार को हस्तांतरित करने के पशुपालन एवं डेयरी विभाग के प्रस्ताव को स्वीकृति प्रदान की गई मंत्रिमंडल की बैठक में इलैक्ट्रोनिक्स एवं सूचना प्रौद्योगिकी विभाग का नाम बदल कर सूचना प्रौद्योगिकी, इलैक्ट्रोनिक्स एवं संचार विभाग रखने के प्रस्ताव को स्वीकृति प्रदान की गई मंत्रिमंडल की बैठक में हरियाणा खाद्य एवं औषधि प्रशासन विभाग, अधीनस्थ कार्यालय (ग्रुप डी) सेवा नियम, 2018 को स्वीकृति प्रदान की गई।