Monday, September 24, 2018
Follow us on
Haryana

हरियाणा में फिर हैवानियत

February 07, 2018 06:09 AM


COURSTEY  NAVBHARAT TIMES  FEB 7

सोनीपत में बदमाशों ने 19 साल की लड़की को अगवा कर उसके साथ गैंग रेप किया। बताया जा रहा है कि लड़की आधार कार्ड बनवाने के लिए घर से निकली थी, तभी आरोपियों ने उसे किडनैप कर लिया।

पुलिस के अनुसार, माना गांव में रहने वाले रवि नाम के शख्स ने अपने साथियों के साथ मिलकर लड़की को जबरन अपनी जीप में भरकर उठा ले गए। बदमाश लड़की को खेतों की ओर ले गए और वहां उसके साथ गैंग रेप किया। साथ ही उन्होंने पीड़िता को धमकी भी दी कि अगर उसने घटना के बारे में किसी से कुछ कहा तो वह बुरा नतीजा भुगतने के लिए तैयार रहे।•यमुनानगर मंें 56 साल की महिला की रेप के बाद हत्या
•सोनीपत में 19 वर्षीय लड़की का अपहरण कर गैंग रेप•एनबीटी न्यूज/एस, यमुनानगर/सोनीपत

हरियाणा में महिलाओं के खिलाफ अपराध की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला यमुनानगर और सोनीपत का है जहां दो महिलाएं दरिंदों की हैवानियत का शिकार हुई हैं।

यमुनानगर में एक टीचर के साथ गैंग रेप कर उसकी हत्या कर दी गई। वहीं, सोनीपत में 19 साल की लड़की का अपहरण कर उसके साथ गैंग रेप किया।

सोमवार को यमुनानगर की रामनगर कॉलोनी में एक 56 साल की महिला टीचर के साथ उसके घर में घुसकर दरिंदों ने गैंग रेप किया। इतना ही नहीं आरोपियों ने रेप के बाद महिला की हत्या कर दी। साथ ही महिला की लाश के पैर आपस में बंधे हुए मिले और उसके मुंह में तौलिया ठूंसा हुआ था। इस दौरान जांच में पाया गया कि कमरे में सामान बिखरा पड़ा था और अलमारी का ताला भी टूटा हुआ था। मृतक महिला पंचायत विभाग की कर्मचारी थी। वह यमुनानगर के बिलासपुर में ब्लॉक डिवेलपमेंट और पंचायत ऑफिस में कार्यरत थी।

सिटी जगाधरी एडिशनल थाना प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि आरोपियों तक पहुंचने के लिए पुलिस ने मंगलवार को विशेष टीम का गठन किया है। मृत महिला का मंगलवार को बुड़िया गेट स्थित शमशान घाट में अंतिम संस्कार कर दिया गया। पुलिस का कहना है कि मृतका के परिजनों ने एक किराएदार पर शक जाहिर किया है। किराएदार महिला को दोबारा से घर किराए पर देने का दवाब बना रहा था।
हरियाणा में फिर हैवानियत

Have something to say? Post your comment