Tuesday, October 16, 2018
Follow us on
Delhi

दिल्ली-पानीपत हाईवे पर भीषण कार हादसा, 4 नेशनल खि‍लाड़ि‍यों की मौत, 2 घायल

January 07, 2018 08:51 AM

दिल्ली-पानीपत हाईवे पर सिंधु बॉर्डर के पास शनिवार तड़के हुई एक कार दुर्घटना में चार नेशनल खिलाड़ियों की मौत हो गई, जबकि 2 गंभीर रूप से घायल हैं. ये सभी खिलाड़ी वेट लिफ़्टिंग के नेशनल चैंपियन थे. दोनों घायलों का इलाज किया जा रहा है.

गंभीर रूप से घायलों में दिल्ली के नांगलोई के सक्षम यादव भी हैं, जो दो बार वेट लिफ़्टिंग के वर्ल्ड चैम्पियन रह चुके हैं. दुर्घटनाग्रस्त कार से इनकी किट मिली है, जिससे लगता है कि शायद ये लोग कहीं खेलने जा रहे थे. तड़के तकरीबन 4 बजे यह हादसा हुआ. अलीपुर थाना पुलिस मामले की जांच में लग गई है.

दिल्ली-पानीपत नेशनल हाईवे पर सिंधु बॉर्डर के पास हुए कार हादसे में कुल छह खिलाड़ी प्रभावित हुए. सक्षम यादव और दूसरे खिलाड़ी बाली की हालत गम्भीर है.

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार घने कोहरे में स्विफ्ट डिजायर कार का बैलेंस बिगड़ने के कारण हुआ हादसा. कार का डिवाइडर और खम्भे से टकराकर एक्सीडेंट हो गया. ये सभी खिलाड़ी एक ही कार में सवार थे. कार खंभे से इतनी जोर से टकराई गाड़ी की छत उड़ गई. हादसे के बाद नेशनल हाईवे पर कई सौ मीटर तक मांस के लोथड़े बिखर गए.

दोनों गंभीर रूप से घायल खिलाड़ियों को नरेला के सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल से मैक्स अस्पताल शालीमार बाग के लिए रेफर किया गया.

Have something to say? Post your comment
 
More Delhi News
दिल्लीः Netflix समेत कई ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर बैन के लिए HC में याचिका दिल्ली लौटकर बोले एमजे अकबर- आरोपों पर बाद में बयान जारी करूंगा
एयरटेल ने चंडीगढ़ में #PassTheTorch अभियान शुरू किया
दिल्लीः यौन उत्पीड़न के मामलों को लेकर पत्रकार करेंगे प्रदर्शन दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 6 किलो हेरोइन की जब्त, 2 लोग गिरफ्तार दिल्ली मैट्रो जैसी स्वयं वहनीय कोई भी सार्वजनिक परिवहन प्रणाली पूर्णत: सब्सिडी पर नहीं चल सकती:मंगू सिंह दिल्ली: पहाड़गंज इलाके के होटल में मिला लड़की का शव, साथ आया युवक फरार तेल की कीमतों में बढ़ोतरी, दिल्ली में 82.48 तो मुंबई में 87.94 हुई पेट्रोल की कीमत दो दिन के दौरे पर आज फ्रांस रवाना होंगी रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण कैलाश गहलोत के दिल्ली और गुरुग्राम में 16 ठिकानों पर छापा: आयकर विभाग