Wednesday, October 24, 2018
Follow us on
Haryana

बहादुरगढ़ पुलिस ने चोरी की मोटर साईकिल सहित एक आरोपी को काबू किया

November 24, 2017 08:11 PM
  सन्तोष सैनी
झज्जर, 24 नवम्बर। झज्जर पुलिस एक टीम द्वारा गश्त के दौरान मिली गुप्त सुचना के आधार पर तुरन्त कार्यवाही करते हुए चोरी की एक बाइक के साथ एक आरोपी दीपक पुत्र रोशन निवासी बलजीत नगर लाइनपार बहादुरगढ़ जिला झज्जर को काबु करने में कामयाबी हासिल की गई है। चोरी की बाइक सहित पकड़े गए आरोपी ने उक्त बाइक को चक्रपुर गुरुग्राम के एरिया से करीब 16/17 दिन पहले चोरी करने की वारदात का खुलासा किया है।
           मामले की देते हुए अपराध जांच शाखा प्रभारी  बहादुरगढ़ निरीक्षक सतीश कुमार ने बताया कि सीआईए बहादुरगढ़ में तैनात सहायक उपनिरिक्षक पुनीत कुमार व संदीप कुमार की एक पुलिस टीम थाना लाइनपार बहादुरगढ़ के एरिया गांव परनाला से निजामपुर रोड़ दिल्ली सीमा के पास गश्त पर तैनात थी। 
       गश्त के दौरान टीम को गुप्त सूचना मिली कि एक व्यक्ति गुरुग्राम से चोरी की हुई एक पैशन प्रो बाइक लिए हुए है। वह चोरीशुदा उक्त बाइक को बेचने की फिराक में है। कुछ ही देर में वह चोरीशुदा मोटरसाइकिल को बेचने की फिराक में निजामपुर से दिल्ली की तरफ आएगा । जिस पर तुरन्त सक्रिय होते हुए पुलिस टीम द्वारा मौका पर नाकाबन्दी करके सतर्कता से वाहनों पर कड़ी निगरानी रखनी शुरू कर दी गई। नाका पर तैनात पुलिस टीम द्वारा मुस्तैदी के साथ आने जाने वाले वाहनों पर कड़ी निगरानी की रखी जा रही थी। 
Have something to say? Post your comment