Wednesday, November 21, 2018
Follow us on
Haryana

जिला फतेहाबाद में एहतियात के तौर पर अर्ध सैनिक बलों व पुलिस के जवान पहले की तरह ही तैनात रहेंगे, ताकि जिले में शांति व्यवस्था बनी रहे।

August 31, 2017 05:01 PM
जिला फतेहाबाद में एहतियात के तौर पर अर्ध सैनिक बलों व पुलिस के जवान पहले की तरह ही तैनात रहेंगे, ताकि जिले में शांति व्यवस्था बनी रहे। इसी प्रकार, ड्यूटी मजिस्ट्रेट भी पहले की तरह काम करते रहेंगे और विभिन्न स्थानों पर लगाए गए नाकों पर तैनात सुरक्षा बलों से तालमेल रखेंगे। 
फतेहाबाद के उपायुक्त डॉ. हरदीप सिंह ने आज लघु सचिवालय में आयोजित अधिकारियों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। बैठक में अर्ध सैनिक बल के अधिकारी, प्रशासनिक अधिकारी, ड्यूटी मजिस्ट्रेट तथा पुलिस के अधिकारियों ने हिस्सा लिया। उपायुक्त ने जिले में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए अर्ध सैनिक बलों के अधिकारियों का धन्यवाद करते हुए कहा कि जिला प्रशासन द्वारा उन्हें प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा। इसी प्रकार, अधिकारियों व गणमान्य व्यक्तियों को भी प्रशासन की तरफ से सम्मानित किया जाएगा। 
डॉ. हरदीप सिंह ने निर्देश दिए कि ड्यूटी मजिस्ट्रेट और पुलिस के अधिकारी अपना सघन चैकिंग अभियान जारी रखें। उन्होंने कहा कि अब जबकि जिले में पर्याप्त सुरक्षा बल मौजूद हैं तो ऐसे में जिले को अपराध मुक्त बनाने की दिशा में भी कदम उठाए जा सकते हैं। उपायुक्त ने कहा कि फिलहाल जिले में पूर्णत: शांति है और कानून व्यवस्था मजबूत है। इसके लिए, अर्ध सैनिक बल, पुलिस तथा प्रशासनिक अधिकारी बधाई के पात्र हैं। उपायुक्त ने कहा कि अधिकारी एवं ड्यूटी मजिस्ट्रेट जरूरत के हिसाब से संसाधनों का उपयोग करें और आपसी तालमेल बनाए रखें। 
इस मौके पर पुलिस अधीक्षक श्री कुलदीप यादव ने उपायुक्त डॉ. हरदीप सिंह का विशेष रूप से आभार व्यक्त करते हुए कहा कि हमें जब भी उपायुक्त व अन्य प्रशासनिक अधिकारियों की जरूरत पड़ी तो उन्हें बिना किसी देरी के उपलब्ध करवाया गया। जिले में कानून व्यवस्था को और ज्यादा मजबूत करने के लिए सभी ने सहयोग किया।
Have something to say? Post your comment