J-K: पुलवामा में सेना के जवान को अगवा कर हत्या, शव बरामददिल्ली: किलस्टर बस में एक शख्स की हत्या, 5 आरोपी गिरफ्तारलंदन: अफवाह की वजह से मची अफरातफरी में 16 लोग हुए घायलभिवंडी हादसा: मरने वालों का आंकड़ा 4 पहुंचा, शुक्रवार को गिरी थी बिल्डिंगजिस संस्थान में गीता शोध सेंटर का शिलान्यास करने रहे राष्ट्रपति, उसके नक्शे को लेकर उठे सवाल, थानेसर नप केडीबी ने एक-दूसरे पर डाली जिम्मेदारीHARYANA-खनन अधिकारी को निलंबित करने का आदेश देकर भूले सीएमFARIDABAD-अंतिम संस्कार के लिए ‘जरूरी ’आधार कार्ड8200 चालक-परिचालक रहेंगे पक्के फैसला पलटाOnly 0.7% of people own nearly half of global wealthजसिया में विरोधी गुट का धरना, तनाव
हरियाणा

HARYANA- 24 घंटे बिजली का दावा, 6 घंटे गुल

August 18, 2017 06:50 AM

COURSTEY NAVBHARAT TIMES AUG 18

ताजनगर 11 केवी फीडर में कंडक्टर टूटने से आई समस्या, लोगों ने सीएम के ऐलान पर जताया ऐतराज•एनबीटी न्यूज, गुड़गांव

 

गांवों में 24 घंटे बिजली का वादा कर भले ही सरकार और बिजली विभाग के अधिकारी अपनी पीठ थपथपा रहे हों लेकिन वास्तविकता कुछ और ही है। फर्रूखनगर ब्लॉक में गुरुवार को करीब 6 घंटे 30 मिनट तक बत्ती गुल रही। इसकी वजह ताजनगर 11 केवी फीडर में कंडक्टर टूटना बताया जा रहा है।

बिजली विभाग के आला अधिकारियों को सौंपी गई बिजली सप्लाई रिपोर्ट के अनुसार ताजनगर के 11 केवी फीडर में बुधवार दोपहर 6 घंटे 30 मिनट तक बिजली न होने का जिक्र किया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, भौड़ाकला सब-स्टेशन में ढाई घंटे से ज्यादा बिजली सप्लाई की बाधा बताई गई है। मैदावास फीडर में 3 घंटे 45 मिनट, सेक्टर-46 अर्बन में 1 घंटा 30 मिनट, रेल विहार अर्बन में करीब 4 घंटे और वजीराबाद अर्बन में भी 5 घंटे से ज्यादा ब्रेकडाउन रहा। गुड़गांव सर्कल 1 के एसई अनिल कुमार गोयल के अनुसार, एग्रीकल्चर फीडर से ट्यूबवेल के लिए 8 घंटे बिजली दी जाती है। ग्रामीण एरिया में 15 घंटे बिजली सप्लाई की जाती है।

विभाग से सभी सब स्टेशनों को 24 घंटे बिजली दी जा रही है लेकिन तार टूटना, कंडक्टर टूटना और तकीनीक खराबी के चलते सप्लाई बाधित होती है।


सोहना में बिजली कटौती के विरोध में लोगों ने किया प्रदर्शन

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
Visitor's Counter :   0037663998
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved. Website Designed by mozart Infotech