उत्तरप्रदेश में सरकारी जमीन पर अवैध कब्जों को हटाने के लिए टास्कफोर्स का गठन किया जाएगा,योगी मन्त्रिमण्डल की चौथी बैठक में हुआ फ़ैसलाहरियाणा में खट्टर सरकार ने तीन दर्जन ब्लाक डेवेलपमेंट पंचायत अफसरों (BDPO) का किया तबादलाकोयला घोटाले में सीबीआई ने अपने ही पूर्व डायरेक्टर रंजीत सिन्हा के खिलाफ भ्रष्टाचार का केस दर्ज कियाहरियाणा के नेता प्रतिपक्ष चौ. अभय सिंह चौटाला ने खट्टर पर आरोप लगाया है कि खट्टर अपनी कुर्सी को बचाने के चक्कर में सिर्फ प्रधानमंत्री से मिलने गए ,खट्टर ने मोदी सेे एसवाईएल या प्रदेश के हितों के मद्देनजर कोई बात नहीं कीसूत्रों के मुताबिक सुकमा में नक्सलियों के खिलाफ अभियान में नहीं लगाई जाएगी सेनातमिलनाडु सरकार ने सूबे के शहीदों के परिजनों को 20 लाख रुपये देने की घोषणा कीइनेलो राज्यकारिणी की 29 अप्रैल को दिल्ली में बैठक होगी, इसमें प्रदेश में बिजली पानी के संकट पर चर्चा होगीइनेलो अध्यक्ष अशोक अरोड़ा का आरोप,SYL मामले में प्रधानमंत्री से मुख्यमंत्री की कोई बातचीत नहीं हुईJ&K: श्रीनगर में CM महबूबा मुफ्ती ने उच्च स्तरीय बैठक कीसुकमा में कल नक्सलवादी हमले में CRPF के मारे गए हरियाणा निवासी दो शहीद जवानों के परिवारों को मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने 50-50 लाख रुपए देने की घोषणा की
मनोरंजन समाचार

पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां ने ट्विटर पर शेयर किया फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर

April 20, 2017 04:00 PM
पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां ने ट्विटर पर शेयर किया फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर

सिरसा:अपनी चार फिल्मों से दर्शकों से अपार प्रशंसा पाकर वालीवुड में नए आयाम स्थापित करने वाली बाप-बेटी की जोड़ी यानि पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां व उनकी पुत्री हन्नीप्रीत इन्सां एक बार फिर अपने दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है। बाप-बेटी की जोड़ी के निर्देशन, अभिनय में बनी उनकी अगली कॉमेडी फिल्म 'जट्टू इंजीनियर' 19 मई को सिनेमा घरों में रिलिज हो रही है। इस फिल्म का फर्स्ट लुक व रिलिज डेट पोस्टर वीरवार को पूज्य गुरूजी द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया। 
                  हकीकत एंटरटैनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी डॉ. एमएसजी की यह पांचवीं फिल्म है। वीरवार को पूज्य गुरूजी ने अपने ट्विटर हैंडल से फिल्म का पहला रिलिज डेट लिखा हुआ धमाकेदार पोस्टर रिलीज किया। 'जट्टू इंजीनियर' एक साफ-सूथरी कॉमेडी फिल्म है,जो दर्शकों को खूब हंसा-हंसाकर लोट-पोट करेंगी। इस फिल्म की शूटिंग 7 मार्च को शुरु हुई थी और पूज्य गुरु जी ने इस फिल्म का कार्य इतनी रफ्तार से किया कि फिल्म की शूटिंग 15 दिन यानि 22 मार्च को कम्पलीट हो गई।   
* 15 दिन में शूंटिग हुई पूरी
इस फिल्म में भी डॉ. एमएसजी ने निर्देशन से लेकर अभिनय, डीओपी, स्क्रिप्ट राइटिंग, सांग राइटिंग, सेट डिजानिंग, ड्रेस डिजाइनिंग,एडिटर, कोरियोग्राफी समेत 40 से भी अधिक भूमिकाएं निभाई है। फिल्म की शूटिंग से लेकर पोस्ट प्रोडक्शन समेत फिल्म का सम्पूर्ण निर्माण सिरसा में ही हुआ है। फिल्म एक पिछड़े गाँव की कहानी पर आधारित है जो दर्शकों को हंसी से लोटपोट करेंगी। इस फिल्म की शूटिंग से लेकर पोस्ट प्रोडेक्शन तक के सभी कार्य सिरसा में हुए है।
* 'जट्टू इंजीनियर' की कहानी एक पिछड़े गांव पर आधारित 
'जट्टू इंजीनियर' फिल्म की कहानी एक ऐसे गांव की पृष्टभूमि पर आधारित है, जोकि अत्यंत पिछड़ा हुआ है। इस गांव के निवासी आलसी होने के साथ-साथ नशों की गर्त में भी डूबे हुए है। इस पिछड़े गांव में स्कूल तो है लेकिन अध्यापक नहीं। इस फिल्म में मुख्य हीरो डॉ. एमएसजी एक जट्टू इंजीनियर और एक राजपुत हैडमास्टर की भूमिका में नजर आ आएंगे। फिल्म में दिखाया गया है कि अगर यदि पूर्ण सकारात्मकता से कार्य किया जाए तो किसी भी हद तक बदहाल हुए गांव की तस्वीर को बदला जा सकता है। फिल्म में दिखाया गया है कि वे किस तरह से इस गांव के स्कूल में आकर ग्रामीणों को सुधारते हैं। फिल्म की शूटिंग मात्र 15 दिन में पूरी हुई है तथा इसमें 2 गाने भी है,जो डॉ. एमएसजी ने खुद गाए हैं। 

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
Readers' Opinions
Malout 4/20/2017 10:38:00 PM

We r so exited for this movie

bathinda 4/20/2017 11:43:54 PM

V r too mch exicted papa.. cheti cheti 19 may aajeee..

rimpydhuria 4/21/2017 4:01:45 AM

Wait movie exited

और मनोरंजन समाचार ख़बरें
समूथेस्ट आशु के गाने का ये वर्जन रिलीस होगा 2 मई को कर्नाटक में बाहुबली-2 का विरोध, पुराने विवादित बयान पर अभिनेता सत्याराज ने मांगी माफी BDS Topper’s Dance Recital Enthralls Audience अजान पर सोनू निगम ने जो कहा वह गलत, हम सभी धार्मिक मामले में एकजुट‌‌: अतीफ अली अल कादरी ऐक्ट्रेस जिया खान की मां ने सीबीआई कोर्ट में सूरज पंचौली के खिलाफ चार्ज लगाने के लिए आवेदन किया सोनू के खिलाफ मौलवी ने जारी किया था फतवा, सर मुंड़ के लाने वाले को 10 लाख रुपये देने का ऐलान किया था। जबतक सिनेमा को पाठयक्रम में अनिवार्य विषय नहीं बनाया जाता तबतक सिनेमा को मुकाम तक नहीं पहुंचाया जा सकता है:अखिलेन्द्र मिश्रा हरियाणा अन्तर्राष्ट्रीय लघु फिल्म महोत्सव की 65 फिल्मों में से सर्वश्रेष्ठ फिल्म, अभिनेता, अभिनेत्री,निर्देशन, म्यूजिक को फिल्म अवार्ड देकर सम्मानित किया जाएगा। बॉलीवुड में हरियाणवी फिल्मों ने अनूठी छाप छोडक़र अपनी एक अलग जगह बना ली: मेघना मलिक राखी सावंत की जमानत याचिका खारिज होने के बाद उनके खिलाफ गिरफ्तारी का नया वारंट जारी
लोकप्रिय ख़बरें
Visitor's Counter :   0032025742
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved. Website Designed by mozart Infotech