Saturday, June 23, 2018
Follow us on
Entertainment

पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां ने ट्विटर पर शेयर किया फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर

April 20, 2017 04:00 PM

सिरसा:अपनी चार फिल्मों से दर्शकों से अपार प्रशंसा पाकर वालीवुड में नए आयाम स्थापित करने वाली बाप-बेटी की जोड़ी यानि पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां व उनकी पुत्री हन्नीप्रीत इन्सां एक बार फिर अपने दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है। बाप-बेटी की जोड़ी के निर्देशन, अभिनय में बनी उनकी अगली कॉमेडी फिल्म 'जट्टू इंजीनियर' 19 मई को सिनेमा घरों में रिलिज हो रही है। इस फिल्म का फर्स्ट लुक व रिलिज डेट पोस्टर वीरवार को पूज्य गुरूजी द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया। 
                  हकीकत एंटरटैनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी डॉ. एमएसजी की यह पांचवीं फिल्म है। वीरवार को पूज्य गुरूजी ने अपने ट्विटर हैंडल से फिल्म का पहला रिलिज डेट लिखा हुआ धमाकेदार पोस्टर रिलीज किया। 'जट्टू इंजीनियर' एक साफ-सूथरी कॉमेडी फिल्म है,जो दर्शकों को खूब हंसा-हंसाकर लोट-पोट करेंगी। इस फिल्म की शूटिंग 7 मार्च को शुरु हुई थी और पूज्य गुरु जी ने इस फिल्म का कार्य इतनी रफ्तार से किया कि फिल्म की शूटिंग 15 दिन यानि 22 मार्च को कम्पलीट हो गई।   
* 15 दिन में शूंटिग हुई पूरी
इस फिल्म में भी डॉ. एमएसजी ने निर्देशन से लेकर अभिनय, डीओपी, स्क्रिप्ट राइटिंग, सांग राइटिंग, सेट डिजानिंग, ड्रेस डिजाइनिंग,एडिटर, कोरियोग्राफी समेत 40 से भी अधिक भूमिकाएं निभाई है। फिल्म की शूटिंग से लेकर पोस्ट प्रोडक्शन समेत फिल्म का सम्पूर्ण निर्माण सिरसा में ही हुआ है। फिल्म एक पिछड़े गाँव की कहानी पर आधारित है जो दर्शकों को हंसी से लोटपोट करेंगी। इस फिल्म की शूटिंग से लेकर पोस्ट प्रोडेक्शन तक के सभी कार्य सिरसा में हुए है।
* 'जट्टू इंजीनियर' की कहानी एक पिछड़े गांव पर आधारित 
'जट्टू इंजीनियर' फिल्म की कहानी एक ऐसे गांव की पृष्टभूमि पर आधारित है, जोकि अत्यंत पिछड़ा हुआ है। इस गांव के निवासी आलसी होने के साथ-साथ नशों की गर्त में भी डूबे हुए है। इस पिछड़े गांव में स्कूल तो है लेकिन अध्यापक नहीं। इस फिल्म में मुख्य हीरो डॉ. एमएसजी एक जट्टू इंजीनियर और एक राजपुत हैडमास्टर की भूमिका में नजर आ आएंगे। फिल्म में दिखाया गया है कि अगर यदि पूर्ण सकारात्मकता से कार्य किया जाए तो किसी भी हद तक बदहाल हुए गांव की तस्वीर को बदला जा सकता है। फिल्म में दिखाया गया है कि वे किस तरह से इस गांव के स्कूल में आकर ग्रामीणों को सुधारते हैं। फिल्म की शूटिंग मात्र 15 दिन में पूरी हुई है तथा इसमें 2 गाने भी है,जो डॉ. एमएसजी ने खुद गाए हैं। 

Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
तूतीकोरिन हिंसा में पुलिस की आलोचना पर साउथ की टीवी एक्ट्रेस गिरफ्तार
रेस 3 Review: सलमान की फिल्म में लॉजिक ढूढ़ना बेकार, मसाले से भरपूर
मुंबई: वर्ली में एक बहुमंज‍िला इमारत में लगी आग अटल बिहारी वाजपेयी की सेहत में जल्द सुधार हो: लता मंगेशकर
Dhadak Trailer से पहले जाह्नवी ने बनाया फिल्म का फनी पोस्टर
प्यार के चक्कर में बने चुम्मे बाज राज महाजन, रिलीज़ हुआ O Shit का ‘बवासीर एपिसोड’
पुलिस को सहयोग किया और करता रहूंगा: अरबाज खान अभिनेता अरबाज खान ने IPL सट्टेबाजी में संलिप्तता की बात कबूली सट्टेबाजी के आरोप में अभिनेता अरबाज से ठाणे क्राइम ब्रांच में पूछताछ जारी IPL सट्टेबाजी पर सलमान खान के भाई अरबाज खान को समन