हैदराबाद: तेलगू अभिनेता रवि तेजा के भाई भरत राज की सड़क हादसे में मौत छत्तीसगढ़: महासमुंद में कर्ज की वजह से किसान की आत्महत्याहॉकी वर्ल्ड लीग सेमीफाइनल में कनाडा ने भारत को 3-2 से हरायाराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद लखनऊ पहुंचेब्रिटेन: न्यूकास्टल शहर में बेकाबू कार ने राहगीरों को रौंदा, 6 लोगों की मौतक्रिकेट: भारत और वेस्टइंडीज में दूसरा वनडे आज शाम 6:30 बजे सेचीन में योग कार्यक्रम में 10,000 लोगों ने हिस्सा लियाहरियाणा में स्वर्ण जंयती सांझी साईकिल योजना को अब गांव स्तर पर भी लागू किया जाएगाहरियाणा सरकार ने आज तुरंत प्रभाव से तीन एचसीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी कियेगुजरात के वलसाड में भारी बारिश से बाढ़ जैसे हालात
चंडीगढ़ समाचार

हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने चंडीगढ़ के मिनी सचिवालय में अचानक छापा मारा ,ड्यूटी में कोताही बरतने के आरोप में 11 लोगों को किया सस्पेंड

April 12, 2017 05:37 PM

चण्डीगढ़, 12 अप्रैल- हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने आज चण्डीगढ के सैक्टर-17 स्थित नव-सचिवालय में स्वास्थ्य विभाग के कार्यालय में औचक निरीक्षण किया और 11 कर्मचारियों को निलंबित करने के लिए आदेश दिए।
श्री विज ने औचक निरीक्षण के दौरान पाया कि इनमें से सात कर्मचारियों के पास कई-कई सालों से लंबित फाईलें पड़ी थीं और उनका समय पर निपटान नहीं किया गया था। इसी प्रकार, चार ऐसे कर्मचारी थे, जो बिना छुट्टी स्वीकृत कराए कार्यालय में उपस्थित नहीं थे।
श्री विज ने स्वास्थ्य विभाग के संयुक्त सचिव को आदेश दिए कि विभाग में जितने भी लंबित मामले हैं, उनकी रिपोर्ट बनाकर एक सप्ताह के भीतर उन्हें सौंपे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ समाचार ख़बरें
चंडीगढ़ के हार्ट प्लाजा में 2000 लोगों ने लगाए योग आसन, जाते वक्त मैट भी गिफ्ट में चंडीगढ़ में अक्टूबर तक शुरू होगा ई-स्मार्ट पार्किंग सिस्टम, पहले होंगे इसके ट्रायल ऐप से 4 घंटे पहले बुक कर सकेंगे पार्किंग स्पेस CHANDIGARH : Transfer of property made easier now पी. के. दास ने शिक्षा विभाग की पहल पर उत्कर्ष सोसाईटी द्वारा एन.आई.टी.टी.टी.आर, सैक्टर 26, चण्डीगढ़ के सभागार में ‘शिक्षा में रंगमंच की भूमिका’ विषय पर आयोजित कार्यशाला का उद्घाटन किया। रिक्शा चालक की गला रेत कर हत्या, CCTV फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस गुरू गोबिन्द सिंह महाराज सदैव सर्वदानी के रूप में याद किए जाते रहेंगे: प्रो0 सोलंकी Finvasia Wins 2017 Benzinga Global Fintech Awards मोदी सरकार ने देश में से परिवारवाद, संप्रदायवाद और तुष्टिकरण की राजनीति को खत्म करने का काम किया है: अमित शाह चंडीगढ़ में दो दिन के दौरे पर चंडीगढ़ पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पूर्वोत्तर रेलवे ने यात्रियों की बढ़ती भीड़ को देखते हुए चंडीगढ़ से गोरखपुर के लिए 04924/04923 चंडीगढ़-गोरखपुर-चंडीगढ़ विशेष ट्रेन की शुरुआत की। यह ट्रेन चंडीगढ़ से 18 मई से 29 जून के बीच और गोरखपुर से 19 मई से 30 जून के बीच चार फेरों में चलेगी।
लोकप्रिय ख़बरें
Visitor's Counter :   0033354559
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved. Website Designed by mozart Infotech