हैदराबाद: तेलगू अभिनेता रवि तेजा के भाई भरत राज की सड़क हादसे में मौत छत्तीसगढ़: महासमुंद में कर्ज की वजह से किसान की आत्महत्याहॉकी वर्ल्ड लीग सेमीफाइनल में कनाडा ने भारत को 3-2 से हरायाराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद लखनऊ पहुंचेब्रिटेन: न्यूकास्टल शहर में बेकाबू कार ने राहगीरों को रौंदा, 6 लोगों की मौतक्रिकेट: भारत और वेस्टइंडीज में दूसरा वनडे आज शाम 6:30 बजे सेचीन में योग कार्यक्रम में 10,000 लोगों ने हिस्सा लियाहरियाणा में स्वर्ण जंयती सांझी साईकिल योजना को अब गांव स्तर पर भी लागू किया जाएगाहरियाणा सरकार ने आज तुरंत प्रभाव से तीन एचसीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी कियेगुजरात के वलसाड में भारी बारिश से बाढ़ जैसे हालात
पंजाब समाचार

यूथ को मुफ्त 4 जी-स्मार्ट फाेन देने के लिए मुकेश अंबानी से मिलेंगे कैप्टन

April 10, 2017 05:50 AM

COURSTEY DAINIK  BHASKAR APRIL 10

20,000 करोड़ से बठिंडा में पेट्रोकेमिकल हब
20,000 करोड़ से बठिंडा में पेट्रोकेमिकल हब
यूथ को मुफ्त 4 जी-स्मार्ट फाेन देने के लिए मुकेश अंबानी से मिलेंगे कैप्टन
कैप्टन आज से मुंबई दौरे पर| इन्वेस्टमेंट के लिए उद्योगपतियों को देंगे न्यौता
भास्कर न्यूज| चंडीगढ़


पंजाबके यूथ को मुफ्त जियो फाेर जी स्मार्ट फोन के लिए सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह मंगलवार को रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी से मिलेंगे। सोमवार से तीन दिन के मुम्बई दौरे पर जाने वाले कैप्टन मुकेश अंबानी से पंजाब में निवेश की चर्चा करने के साथ युवाओं को 50 लाख 4 जी स्मार्ट फोन जियो कनेक्शन के साथ दिए जाने के बारे चर्चा में करेंगे। सूत्रों के मुताबिक एक साथ इतना बड़ा ऑर्डर और इतने कनेक्शन की मांग देखते हुए रिलायंस इंडस्ट्री सरकार को 3500 से 4000 रुपए के बीच 4 जी स्मार्ट फोन देने को राजी है। सरकार जून में बजट पेश होने के बाद स्मार्ट फोन खरीदने के औपचारिक टेंडर निकालेगी पर खरीद रिलांयस से तय मानी जा रही है। कांग्रेस ने मेनिफेस्टो में युवाओं को मुफ्त स्मार्ट फोन देने का वादा किया है जिसे इसी साल पूरा करने की तैयारी है।
इनउद्योगपतियों से मिलेंगे: सोमवार कोमुम्बई में उद्योगपतियों से पहली मीटिंग सोमवार की शाम टाटा संस के मुख्य नटराजन चंद्रशेखरन के साथ होगी। आईसीआईसीआई बैंक की सीईओ चंदा कोछड़, गोल्ड मैन मैच के मुख्य संजोये चटर्जी और गोदरेज ग्रुप के चेयरमैन आदि गोदरेज, केपीएमजी इंडिया के सीईओ अरूण के कुमार के साथ डिनर पर मीटिंग होगी।
मंगलवारकोरिलांयस एडीएजी के चेयरमैन अनिल अंबानी मुख्यमंत्री को नाश्ते दौरान मिलेंगे। रिलांयस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी से दोपहर के खाने के बाद मिलेंगे। इसके अलावा आरपीजी ग्रुप के चेयरमैन हर्ष गोयनका, हिंदोस्तान लीवर के सीईओ-एमडी संजीव मेहता, मोहिंदरा एंड मोहिंदरा के चेयरमैन आनंद मोहिंदरा के साथ भी मीटिंग होंगी।
बुधवारकोएलएंडटी के डायरेक्टर शैलेंदर एनराय और हिंदुजा ग्रुप के चेयरमैन अशोक पी हिंदुजा से मिलने का समय है।
{कांग्रेस ने मैनिफेस्टों में किया था युवाओं को फोन देने का वादा
{जून में बजट पेश होने के बाद निकाले जाएंगे टेंडर
ये जा रहे हैं मुख्यमंत्री के साथ दौरे पर
प्रतिनिधिमंडलमें वित्त मंत्री मनप्रीत बादल , सिंचाई विद्युत मंत्री राणा गुरजीत सिंह, मुख्यमंत्री के मुख्य सलाहकार लै. जनरल(सेवानिवृत)तेजिन्दर सिंह शेरगिल, मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल और मुख्यमंत्री के प्रमुख मुख्य सचिव सुरेश कुमार के अलावा मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव कर्णपाल सिंह सेखों, इंवेस्टमेंट पंजाब ब्यूरो के प्रमुख सचिव अनिरुद्ध तिवारी, पंजाब ब्यूरो आफ इंवेस्टमेंट प्रमोशन के सीईओ डीके तिवारी और एसीईओ श्रुति सिंह भी शामिल है।
इंद्रप्रीत सिंह.चंडीगढ़| एचपीसीएल-मित्तलएनर्जी लि. की बठिंडा रिफाइनरी में बीस हजार करोड़ रुपए की लागत से पैट्रो केमिकल्स हब बनेगा। एचएमईएल की बठिंडा रिफाइनरी ने इस संबंधी प्रस्ताव पंजाब इन्वेस्टमेंट ब्यूरो को सौंप दिया है। एचएमईएल के एमडी कम सीईओ प्रभदास पिछले दिनों इस संबंध में सीएम के चीफ प्रिंसिपल सेक्रेटरी सुरेश कुमार से भी मिले थे और जल्द ही इसको लेकर वह सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह भी मिलेंगे। इन्वेस्टमेंट प्रमोशन विभाग के प्रिंसिपल सेक्रेटरी अनिरुद्ध तिवारी ने पैट्रो केमिकल्स हब स्थापित करने के प्रस्ताव आने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि रिफाइनरी में पॉलीप्रोपाइलीन समेत कई ऐसे पदार्थ तैयार करने का प्रस्ताव दिया है जो उत्तर भारत में प्लास्टिक की इंडस्ट्री को बूम दे सकता है। लुधियाना में पहले से ही काफी इंडस्ट्री प्लास्टिक का सामना तैयार करती है लेकिन वह रॉ मेटिरियल बाहर से मंगवाती है लेकिन अगर उन्हें बठिंडा में ही यह सामान मिलना शुरू हो जाए तो जहां उनका समय बचेगा, वहीं पैसे की भी बचत होगी। उन्होंने बताया, इस इंडस्ट्री का रिफाइनरी के प्रबंधकों से टाईअप करवाना होगा ताकि रिफाइनरी इंडस्ट्री की जरूरतों के मुताबिक सामान तैयार कर सके।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब समाचार ख़बरें
PUNJAB : Fastway evaded Rs 684-cr tax: Sidhu पंजाब सरकार ने सुप्रीम कोर्ट के आदेशों को किया बाईपास, विधानसभा में एक संशोधित बिल हुआ पास, हाइवे के किनारे होटल, क्लब और रेस्तरां को शराब सर्व करने की अनुमति दी गई NEET 2017 में पंजाब के नवदीप सिंह ने किया टॉप पंजाब विधानसभा में उछलीं पगड़ियां निंदनीय महिला समेत दो विधायकों की हालत बिगड़ी, स्पीकर ने पूरा विपक्ष किया नेम दिनदहाड़े मॉल के बाहर चली गोलियां, जान बचाने दौड़े लोग पंजाब विधानसभा में हंगामा, झड़प के दौरान AAP के 4 विधायक बेहोश Some hits and some misses for AAP in unfamiliar role of Opposition in Punjab पंजाब: बरनाला में एक गांव की फैक्ट्री में ब्लास्ट, तीन मजदूरों की मौत पंजाबः स्वामीनाथन रिपोर्ट को लागू करने और कर्जमाफी की मांग को लेकर लुधियाना में एनएच-1 पर प्रदर्शन कर रहे किसान PUNJAB : ‘I am confident we will be revenue-surplus in 4 years’
लोकप्रिय ख़बरें
Visitor's Counter :   0033354578
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved. Website Designed by mozart Infotech