पंजाब समाचार

ट्रांसपोर्टर 8 अप्रैल से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर, बोले मांगों पर नहीं दिया ध्यान

April 07, 2017 03:27 PM
ट्रांसपोर्टर 8 अप्रैल से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर, बोले मांगों पर नहीं दिया ध्यान
लुधियाना. पहली अप्रैल से थर्ड पार्टी इंश्योरेंस में 50 फीसदी बढ़ोतरी करने, टोल टैक्स एकमुश्त करने, जीएसटी के तहत ट्रांसपोर्टरों की रजिस्ट्रेशन आदि मामलों को लेकर ट्रांसपोर्टर खासे खफा दिखाई दे रहे हैं। ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के आह्वान पर पंजाबभर के ट्रांसपोर्टर और ट्रक ऑपरेटर भी 8 अप्रैल से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जा रहे हैं। इस बारे में लुधियाना ट्रांसपोर्ट नगर में हड़ताल को लेकर प्रेसिडेंट चरण सिंह लोहारा, मैनेजिंग कमेटी मेंबर सतनाम सिंह और सुभाष गुप्ता की अगुवाई में मीटिंग की गई।

लोहारा ने बताया कि गेहूं और आम का सीजन शुरू होने के बावजूद सरकार ने उनकी मांगों पर कोई ध्यान नहीं दिया। ऐसे में मजबूर होकर ट्रांसपोर्टरों को हड़ताल पर जाने का कदम उठाना पड़ रहा है। उन्होंने माना कि इससे पब्लिक को नुकसान सहना पड़ेगा, लेकिन ऐसे हालातों को ट्रांसपोर्ट इंडस्ट्री को चल पाना आसान नहीं है। इस मौके पर दर्शन सिंह, प्रधान सिंह, दीदार सिंह, बाबा बलदेव सिंह, त्रिलोचन सिंह सैनी, जेपी अग्रवाल, अशोक पाहवा, हरदियाल सिंह, अरविंदर सिंह, आरसी जैन, अमृतपाल सिंह चड्ढा भी मौजूद थे।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब समाचार ख़बरें
‘Thrashed’ by teacher, Class I student dies पंजाब: मोहाली में वरिष्ठ पत्रकार केजे सिंह और उनकी मां की हत्या In a first, Rs 30cr benami property attached in Punjab कांग्रेस के सुनील जाखड़ ने गुरदासपुर लोकसभा उपचुनाव के लिए दाखिल किया नामांकन लुधियाना: फौजी कॉलोनी में एक 1.5 साल के बच्चे की मौत के बाद स्थानीय लोग विरोध करने बैठे। बच्चे के परिवार का आरोप है कि उसकी मौत पोलियो वैक्सीनेशन की वजह से हुई है। पठानकोट: AAP उम्मीदवार के सिक्योरिटी गार्ड ने की फायरिंग पंजाब: बीएसएफ ने अमृतसर के नजदीक घुसपैठ रोकी, 2 पाक घुसपैठिये ढेर पंजाब: नाभा जेल ब्रेक मामले में गुरजीत सिंह लड्डा राजपुरा से गिरफ्तार पंजाब: खन्ना से 68 लाख की पुरानी करेंसी के साथ 4 गिरफ्तार पंजाब: फिरोजपुर में एसटीएफ ने 3 लोगों को 2.5 किलो हेरोइन के साथ पकड़ा
लोकप्रिय ख़बरें
Visitor's Counter :   0035737912
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved. Website Designed by mozart Infotech