पंजाब समाचार

ट्रांसपोर्टर 8 अप्रैल से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर, बोले मांगों पर नहीं दिया ध्यान

April 07, 2017 03:27 PM
ट्रांसपोर्टर 8 अप्रैल से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर, बोले मांगों पर नहीं दिया ध्यान
लुधियाना. पहली अप्रैल से थर्ड पार्टी इंश्योरेंस में 50 फीसदी बढ़ोतरी करने, टोल टैक्स एकमुश्त करने, जीएसटी के तहत ट्रांसपोर्टरों की रजिस्ट्रेशन आदि मामलों को लेकर ट्रांसपोर्टर खासे खफा दिखाई दे रहे हैं। ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के आह्वान पर पंजाबभर के ट्रांसपोर्टर और ट्रक ऑपरेटर भी 8 अप्रैल से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जा रहे हैं। इस बारे में लुधियाना ट्रांसपोर्ट नगर में हड़ताल को लेकर प्रेसिडेंट चरण सिंह लोहारा, मैनेजिंग कमेटी मेंबर सतनाम सिंह और सुभाष गुप्ता की अगुवाई में मीटिंग की गई।

लोहारा ने बताया कि गेहूं और आम का सीजन शुरू होने के बावजूद सरकार ने उनकी मांगों पर कोई ध्यान नहीं दिया। ऐसे में मजबूर होकर ट्रांसपोर्टरों को हड़ताल पर जाने का कदम उठाना पड़ रहा है। उन्होंने माना कि इससे पब्लिक को नुकसान सहना पड़ेगा, लेकिन ऐसे हालातों को ट्रांसपोर्ट इंडस्ट्री को चल पाना आसान नहीं है। इस मौके पर दर्शन सिंह, प्रधान सिंह, दीदार सिंह, बाबा बलदेव सिंह, त्रिलोचन सिंह सैनी, जेपी अग्रवाल, अशोक पाहवा, हरदियाल सिंह, अरविंदर सिंह, आरसी जैन, अमृतपाल सिंह चड्ढा भी मौजूद थे।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब समाचार ख़बरें
जालंधर: पाकिस्तान को चीन की मदद और विभिन्न स्थानों पर भारतीय सीमा में चीनी घुसपैठ के खिलाफ एक गैर राजनीतिक संगठन ने चीन का पुतला फूंका पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की माता का निधन,समाजसेवी और पूर्व सांसद राजमाता मोहिंदर कौर 95 साल ने पटियाला में ली आखिरी सांस Post-loan waiver, arhtiyas not keen on funding farmers Post-loan waiver, arhtiyas not keen on funding farmers Cash-strapped Punjab -Salary of Capt’s key men fixed मोगा (पंजाब): महिला वर्ल्ड कप के फाइनल में भारत के पहुंचने पर हरमनप्रीत कौर के परिजनों में खुशी का माहौल। हरमनप्रीत ने नाबाद 171 (115 गेंद) रन बनाए। सीबीआई ने बैंक फ्रॉड के मामले में लुधियाना की एक कंपनी के 3 डायरेक्टर्स और 2 बैंक कर्मचारियों को गिरफ्तार किया लुधियाना: लुधियाना स्पेशल टास्क फोर्स ने 25 करोड़ रुपये की 5 किलोग्राम हिरोइन के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया भारतीय योग संस्थान के शिविर में साधकों ने पाई दर्द से राहत पंजाब के पटियाला में एक महिला के लड़की को जन्म देने और दहेज की मांग पर उसके देवर और उसके दोस्तों ने की पिटाई
लोकप्रिय ख़बरें
Visitor's Counter :   0034107892
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved. Website Designed by mozart Infotech