खेल समाचार

रामबिलास शर्मा को एमच्योर सर्कल कबड्डी फैडरेशन ऑफ इंडिया का अगले चार वर्ष के लिए अध्यक्ष मनोनित किया गया

April 03, 2017 09:46 PM

हरियाणा के शिक्षा मंत्री श्री रामबिलास शर्मा को एमच्योर सर्कल कबड्डी फैडरेशन ऑफ इंडिया का अगले चार वर्ष के लिए अध्यक्ष मनोनित किया गया है।

आज यहां पंजाब विश्वविद्यालय चंडीगढ़ में आयोजित 28वीं सीनियर नेशनल सर्कल कबड्डी चैंपियनशिप के मौके पर फैडरेशन की राष्ट्रीय इकाई ने सर्वसम्मति से श्री शर्मा का सर्कल कबड्डी के प्रति समर्पण भाव को देखते हुए उनके अध्यक्ष पद के लिए चयन किया। इसकी घोषणा एमच्योर सर्कल कबड्डी फैडरेशन ऑफ इंडिया के उपाध्यक्ष श्री जे.पी शर्मा ने की,जिसका कार्यकारिणी के सदस्यों ने समर्थन किया।

अपने मनोनयन पर हरियाणा के शिक्षा मंत्री श्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि वे सर्कल कबड्डी को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर और अधिक पहचान दिलाने का भरसक प्रयास करेंगे तथा अगले साल पंजाब विश्वविद्यालय ,चंडीगढ़ में सर्कल कबड्डी का एशिया कप करवाएंगे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और खेल समाचार ख़बरें
कोलकाता टेस्ट हुआ ड्रॉ, पांचवें दिन मैच जीतने से चूका भारत पूर्व विंबलडन चैपियन और चेक गणराज्य की टेनिस खिलाड़ी जाना नोवोत्ना का निधन कोलकाता टेस्ट: चौथे दिन का खेल खत्म, स्कोर 171/1 दिल्ली: खेल मंत्री राज्यवर्धन राठौर ने हाफ मैराथन को दिखाई हरी झंडी कोलकाता टेस्ट: चाय तक श्रीलंका का स्कोर 113/2 कोलकाता टेस्ट: पहली पारी में श्रीलंका ने एक विकेट गंवाकर बनाए 31 रन कोलकाता टेस्ट: IND vs SL- भारत पहली पारी में 172 रन बनाकर ऑल आउट हॉकी वर्ल्ड लीग फाइनल टूर्नमेंट के लिए 18 सदस्यीय टीम की घोषणा की INDvSl: श्री लंका ने जीता टॉस, पहले बोलिंग करने का फैसला 16 नवंबर: आज ही के दिन सचिन तेंडुलकर के संन्यास के साथ खत्म हुआ था उनका 24 साल का करियर
लोकप्रिय ख़बरें
Visitor's Counter :   0037481067
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved. Website Designed by mozart Infotech