चंडीगढ़ समाचार

24 मार्च, 2017 को सायं 5.30 बजे हरियाणा कला परिषद चण्डीगढ़ के हॉल में ‘हरीनाद’ नामक शास्त्रीय संगीत कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

March 21, 2017 03:59 PM

हरियाणा कला परिषद द्वारा प्रतिष्ठिïत एवं उदीयमान कलाकरों को प्रोत्साहित करने तथा प्रदेश की सांस्कृतिक धरोहर के प्रति जनसाधारण की रूचि बढ़ाने के उद्देश्य से 24 मार्च, 2017 को सायं 5.30 बजे हरियाणा कला परिषद चण्डीगढ़ के हॉल में ‘हरीनाद’ नामक शास्त्रीय संगीत कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इसमें प्रख्यात नृत्यांगना श्रीमती स्वाति अवल को भी आमंत्रित किया गया है।
अकादमी के एक प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि हरियाणा में शास्त्रीय संगीत के प्रति जागरूकता एवं रूचि बढ़ाने के लिए यह एक नई पहल की गई है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ समाचार ख़बरें
चंडीगढ़: 21वर्षीय महिला के साथ बीती शाम गैंगरेप, शिकायत दर्ज हरियाणा,पंजाब तथा चंडीगढ़ के स्कूली बच्चों के लिए आगामी 23 नवंबर को चंडीगढ़ के सैक्टर-27 स्थित जाट भवन में पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता का विषय ‘बेसहारा किसान‘ होगा। चंडीगढ़: सीएम खट्टर और अरविंद केजरीवाल के बीच बैठक की रायन हत्याकांड: पीड़ित पिता की तरफ से हाईकोर्ट में दाखिल की गई अर्जी पंजाब केसरी जालन्धर के चंडीगढ़ से वरिष्ठ सवांददाता राकेश सांघी का संक्षिप्त बीमारी के बाद निधन चंडीगढ़: सेक्टर 49 पेट्रोल पंप पर हुआ बड़ा हादसा, पेट्रोल भरने वाले टैंकर में लगी आग, दो लोग घायल चंडीगढ़: शहर में नो वेंडिंग जोन तय,सेक्टर-19 में वेंडरों के लिए तलाशी जा रही जगह हरियाणा सिविल सचिवालय कर्मचारी एवं भण्डारा समिति,चण्डीगढ़ द्वारा पहली नवम्बर, 2017 को सांय छ: बजे से यहां सैक्टर-36 स्थित इस्कॉन मंदिर के निकट पार्किंग ग्राउंड में ‘एक शाम राधा प्यारी के नाम’ भजन संध्या कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। चडीगढ:सीबीआई द्वारा सेक्टर 31 थाने के एएसआई मोहन सिंह को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया चंडीगढ़ में पटाखे जलाने पर 11 लोगों के खिलाफ केस
लोकप्रिय ख़बरें
Visitor's Counter :   0037481019
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved. Website Designed by mozart Infotech