चंडीगढ़ समाचार

24 मार्च, 2017 को सायं 5.30 बजे हरियाणा कला परिषद चण्डीगढ़ के हॉल में ‘हरीनाद’ नामक शास्त्रीय संगीत कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

March 21, 2017 03:59 PM

हरियाणा कला परिषद द्वारा प्रतिष्ठिïत एवं उदीयमान कलाकरों को प्रोत्साहित करने तथा प्रदेश की सांस्कृतिक धरोहर के प्रति जनसाधारण की रूचि बढ़ाने के उद्देश्य से 24 मार्च, 2017 को सायं 5.30 बजे हरियाणा कला परिषद चण्डीगढ़ के हॉल में ‘हरीनाद’ नामक शास्त्रीय संगीत कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इसमें प्रख्यात नृत्यांगना श्रीमती स्वाति अवल को भी आमंत्रित किया गया है।
अकादमी के एक प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि हरियाणा में शास्त्रीय संगीत के प्रति जागरूकता एवं रूचि बढ़ाने के लिए यह एक नई पहल की गई है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ समाचार ख़बरें
Committed to improving healthcare: Capt हनीप्रीत ने राम रहीम को पुलिस कस्टडी से छुड़ाने की रची थी साजिश: DCP चंडीगढ़: सीएम मनोहर लाल खट्टर के घर की सुरक्षा बढाई गई हरियाणा: हिंसा पर डीजीपी और चीफ सेक्रटरी की प्रेस कॉन्फ्रेंस 6 घंटे की तेज बारिश में तैरता दिखा चंडीगढ़, कार के अंदर दिखा ऐसा नजारा धारा 144 लगाई, होटल में दो से ज्यादा लोगों को रूम ना देने के निर्देश ट्राइसिटी में बारिश का कहर,पंचकूला की सड़कें नदी में हुई तब्दील हरियाणा के राज्यपाल प्रो० कप्तान सिंह सोलंकी ने स्थानीय अलाइंस फ्रेंचाइज में तीन दिवसीय फोटो प्रदर्शनी ‘दृष्टि-2017’ का उदघाटन किया चंडीगढ़: महिला से छेड़छाड़ के मामले में 4 लोग गिरफ्तार Launch of GROZ - BECKERT ASIA (GBA) and ATDC CSR Initiative for Vocational Training at ATDC Chandigarh
लोकप्रिय ख़बरें
Visitor's Counter :   0035738050
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved. Website Designed by mozart Infotech