सोनिया गांधी ने राष्ट्रपति पद के लिए मीरा कुमार के नाम का ऐलान कियाआरक्षण की मांग को लेकर जाटों ने अलवर-मथुरा रेल मार्ग किया जाम राम कोविंद के नाम पर कोई संपर्क और सलाह मशविरा नहीं किया: लालू यादवस्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने सिविल अस्पताल अम्बाला छावनी के आपातकालीन खण्ड का किया उदघाटनकेंद्रीय हाउसिंग मिनिस्ट्री ने यूपी के गरीबों के लिए 70 हज़ार मकान बनाने के प्रस्ताव को मंजूरी दीJ&K: कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश हुई विफल, दो आतंकी ढेर ग्रामीण हरियाणा की 6205 ग्राम पंचायतें खुले में शौच से मुक्त की गई:ओम प्रकाश धनखड़J&K : पुंछ के खारी करमारा में पाकिस्तान ने किया सीजफायर उल्लंघन, जवाबी हमले जारी दिल्ली: ताहिरपुर में सनकी बाप ने तांत्रिक विद्या के तहत 2 वर्षीय बेटी के कान काटे, हुआ गिरफ्तारसिक्किम के मुख्यमंत्री पवन चामलिंग ने अलग गोरखालैंड की मांग का समर्थन किया
चंडीगढ़ समाचार

24 मार्च, 2017 को सायं 5.30 बजे हरियाणा कला परिषद चण्डीगढ़ के हॉल में ‘हरीनाद’ नामक शास्त्रीय संगीत कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

March 21, 2017 03:59 PM

हरियाणा कला परिषद द्वारा प्रतिष्ठिïत एवं उदीयमान कलाकरों को प्रोत्साहित करने तथा प्रदेश की सांस्कृतिक धरोहर के प्रति जनसाधारण की रूचि बढ़ाने के उद्देश्य से 24 मार्च, 2017 को सायं 5.30 बजे हरियाणा कला परिषद चण्डीगढ़ के हॉल में ‘हरीनाद’ नामक शास्त्रीय संगीत कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इसमें प्रख्यात नृत्यांगना श्रीमती स्वाति अवल को भी आमंत्रित किया गया है।
अकादमी के एक प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि हरियाणा में शास्त्रीय संगीत के प्रति जागरूकता एवं रूचि बढ़ाने के लिए यह एक नई पहल की गई है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ समाचार ख़बरें
चंडीगढ़ के हार्ट प्लाजा में 2000 लोगों ने लगाए योग आसन, जाते वक्त मैट भी गिफ्ट में चंडीगढ़ में अक्टूबर तक शुरू होगा ई-स्मार्ट पार्किंग सिस्टम, पहले होंगे इसके ट्रायल ऐप से 4 घंटे पहले बुक कर सकेंगे पार्किंग स्पेस CHANDIGARH : Transfer of property made easier now पी. के. दास ने शिक्षा विभाग की पहल पर उत्कर्ष सोसाईटी द्वारा एन.आई.टी.टी.टी.आर, सैक्टर 26, चण्डीगढ़ के सभागार में ‘शिक्षा में रंगमंच की भूमिका’ विषय पर आयोजित कार्यशाला का उद्घाटन किया। रिक्शा चालक की गला रेत कर हत्या, CCTV फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस गुरू गोबिन्द सिंह महाराज सदैव सर्वदानी के रूप में याद किए जाते रहेंगे: प्रो0 सोलंकी Finvasia Wins 2017 Benzinga Global Fintech Awards मोदी सरकार ने देश में से परिवारवाद, संप्रदायवाद और तुष्टिकरण की राजनीति को खत्म करने का काम किया है: अमित शाह चंडीगढ़ में दो दिन के दौरे पर चंडीगढ़ पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पूर्वोत्तर रेलवे ने यात्रियों की बढ़ती भीड़ को देखते हुए चंडीगढ़ से गोरखपुर के लिए 04924/04923 चंडीगढ़-गोरखपुर-चंडीगढ़ विशेष ट्रेन की शुरुआत की। यह ट्रेन चंडीगढ़ से 18 मई से 29 जून के बीच और गोरखपुर से 19 मई से 30 जून के बीच चार फेरों में चलेगी।
लोकप्रिय ख़बरें
Visitor's Counter :   0033294598
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved. Website Designed by mozart Infotech