Saturday, June 23, 2018
Follow us on
Chandigarh

24 मार्च, 2017 को सायं 5.30 बजे हरियाणा कला परिषद चण्डीगढ़ के हॉल में ‘हरीनाद’ नामक शास्त्रीय संगीत कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

March 21, 2017 03:59 PM

हरियाणा कला परिषद द्वारा प्रतिष्ठिïत एवं उदीयमान कलाकरों को प्रोत्साहित करने तथा प्रदेश की सांस्कृतिक धरोहर के प्रति जनसाधारण की रूचि बढ़ाने के उद्देश्य से 24 मार्च, 2017 को सायं 5.30 बजे हरियाणा कला परिषद चण्डीगढ़ के हॉल में ‘हरीनाद’ नामक शास्त्रीय संगीत कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इसमें प्रख्यात नृत्यांगना श्रीमती स्वाति अवल को भी आमंत्रित किया गया है।
अकादमी के एक प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि हरियाणा में शास्त्रीय संगीत के प्रति जागरूकता एवं रूचि बढ़ाने के लिए यह एक नई पहल की गई है।

Have something to say? Post your comment
More Chandigarh News
CHANDIGARH Civic body proposes to double water tariff जुगनू उत्साह के साथ अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया योग फॉर एवरीडे खराब विजिबिलिटी के कारण चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर 26 उड़ानें रद्द चंडीगढ़ और अमर उजाला फॉउन्डेशन की ओर से विश्व रक्तदान दिवस पर 14 जून, 2018 को सेक्टर 17 में एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया
दो आईएएस की सेवाएं चंडीगढ़ प्रशासन को सौंपी
चंडीगढ़:डीजीपी लूथरा का तबादला : बेनीवाल होंगे नए डीजीपी
हर्बल दवाईयों द्वारा होगा शुगर, लिवर व गैस की बीमारियों पर कंट्रोल
नायब सिंह सैनी मंगलवार को ‘विश्व बाल श्रम निरोध दिवस’ पर चंडीगढ़ में आयोजित ‘बाल संरक्षण’ विषय पर एक दिवसीय कार्यशाला में मुख्य अतिथि होंगे चंडीगढ़: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने प्रकाश सिंह बादल से की मुलाकात