हरियाणा सरकार ने प्रदेश के लोगों को बेहतरीन चिकित्सा सेवाएं उपलब्ध करवाने के उद्देश्य से कई अहम निर्णय लिए उत्कृष्टï खिलाडिय़ों को वर्ग-एक और दो के पदों के लिए भी 3 प्रतिशत आरक्षण दिया जाएगा:विजधनखड़ ने कहा सरकार का हर कदम किसानों के हित में ही उठेगाखट्टर सरकार ने बीएस संधू को हरियाणा पुलिस का नया महानिदेशक नियुक्त किया, पुलिस महकमे में भारी फेरबदल के चलते केपी सिंह डीजीपी जेल और चार अन्य आईपीएस को किया इधर से उधरअरुणाचल प्रदेश में भारी बारिश, कई स्थानों पर भूस्खलनराजस्थान के उदयपुर में रहने वाले कल्पित वीरवल ने जेईई मेन एग्जाम में टॉप कियाकुपवाड़ा हमले पर सेना का बयान: दो आतंकवादी मार गिराएकुपवाड़ा हमला: पुलिस के मुताबिक मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुए नागरिक ने दम तोड़ाघर पहुंचा विनोद खन्ना का पार्थ‍िव शरीर, थोड़ी देर में होगा अंतिम संस्कार10 साल पुराने डीजल वाहन बैन करने पर NGT ने फैसला सुरक्षित रखा
उत्तर प्रदेश समाचार

यूपी चुनावों में वोटिंग मशीन में बिना गड़बड़ी के भाजपा की इतनी बड़ी जीत संभव नहीं - मायावती

March 11, 2017 01:45 PM

उत्तर प्रदेश से मिले चुनावी नतीजों में भाजपा को मिली ऐतहासिक जीत पर बसपा सुप्रीमों मायावती ने एक पत्रकार सम्मेलन में आरोप लगाया है बिना गड़बड़ी के भाजपा की इतनी बड़ी जीत संभव नहीं और यूपी के नतीजे बड़े चौकानें वाले हैं। उन्होंने कहा कि वोटिंग मशीन ने बीजेपी के बिना किसी और का वोट स्वीकार नहीं किया। मायावती ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि लगता है कि दूसरी पार्टियों का वोट भी भाजपा के खाते में गया।उन्होंने चुनाव आयोग से इस गड़बड़ी की शिकायत की और कहा कि हैरानी की बात है कि मुस्लिम इलाकों से भाजपा का इतना ज्यादा वोट कैसे मिला जबकि भाजपा ने एक भी मुस्लिम को टिकट नहों दिया था। मायावती ने कहा कि  2014 में भी ईवीएम में गड़बड़ी हुई थी: मायावती ने आशंका व्यक्त करते हुए कहा कि भाजपा का यह फार्मूला लोकतंत्र के लिए घातक सिध्द होगा। मायावती ने मांग की है कि इतने बड़े पैमाने पर हुई गड़बड़ी के पश्चात चुनाव आयोग को इस चुनाव को रद्द करवा कर पर्ची सिस्टम से पुनः मतदान करवाना चाहिए।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और उत्तर प्रदेश समाचार ख़बरें
कानपुर के रहने वाले थे कुपवाड़ा आतंकी हमले में शहीद हुए कैप्टन आयुष यादव सीतापुर में कपल ने कथित तौर पर जहर खाकर जान दी। पुलिस मौके पर पहुंची। SP नेता और पूर्व यूपी मंत्री गायत्री प्रजापति बेल पर रिहा, लखनऊ की POCSO कोर्ट ने सोमवार को दी थी बेल। प्रजापति पर रेप का आरोप। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में अंबेडकर जयंती के अवसर पर शोभायात्रा के दौरान हुई घटना के सिलसिले में दो और गिरफ्तार। उत्तरप्रदेश में सरकारी जमीन पर अवैध कब्जों को हटाने के लिए टास्कफोर्स का गठन किया जाएगा,योगी मन्त्रिमण्डल की चौथी बैठक में हुआ फ़ैसला गाजियाबाद: हरियाणा के व्यापारी से आंखों में मिर्च पाउडर डालकर 14 लाख की लूट, हरियाणा से गाजियाबाद आया था कारोबारी। उत्तर प्रदेश: मुरादाबाद में स्कूली छात्रों ने सुकमा नक्सली हमले में शहीद सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि दी यूपी सरकार ने बुंदेलखंड में पेयजल के लिए बनाया कंट्रोल रूम, टोल फ्री नंबर किया जारी यूपी: निर्माण भवन में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने किया औचक निरीक्षण UP: परिवहन मंत्री ने आरटीओ कानपुर सुनीता सिंह को सस्पेंड किया। 18 अप्रैल को उनके घर पर पड़े छापे में 85 लाख कैश मिला था।
लोकप्रिय ख़बरें
Visitor's Counter :   0032074763
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved. Website Designed by mozart Infotech