सीएम राजे ने की होटल उद्योग में जीएसटी दरों में कमी की सराहनाकेंद्रीय कैबिनेट ने भारत और इजराइल के बीच भारत में नैशनल कैंपेन फॉर वॉटर कंजरवेशन पर समझौते को दी मंजूरीमध्य प्रदेश: मंदसौर में कर्ज में डूबे एक 65 वर्षीय किसान ने कथित तौर पर की आत्महत्यापंजाब की कांग्रेस सरकार खट्टर सरकार के नक्शेकदम पर। कैप्टन अमरेंद्र सिंह की सरकार के सौ दिन पर जारी सरकारी विज्ञापनों में पंजाबीें भाषा में "बदलदा पंजाब वददा पंजाब" हरियाणा की भाजपा सरकार के स्लोगन "बदलता हरियाणा बढ़ता हरियाणा" की हूबहु कॉपी हैमनोहर लाल 29 जून को गुरुग्राम में विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगेंअमित शाह कल पंचकूला में, राष्ट्रपति पद के लिए NDA के उम्मीदवार रामनाथ कोबिंद और भाजपा अध्यक्ष कल रेड बिशप में मंत्रियों , सांसदों और विधायकों से करेंगे मुलाकातमध्य प्रदेश: कटनी के कुठला में बिजली गिरने से दो की मौत, 6 घायलगाजियाबाद: लाल क्वार्टर में 3 बच्चे करंट से झुलसेमहागठबंधन अटूट, बार-बार बताने की जरूरत नहीं: लालू J-K: पाकिस्तान ने भीमगर बली सेक्टर में किया युद्ध विराम का उल्लंघन
चंडीगढ़ समाचार

होली पर रहेगी ठंड, अगले तीन दिन बारिश के आसार

March 08, 2017 01:49 PM
होली पर रहेगी ठंड, अगले तीन दिन बारिश के आसार
चंडीगढ़:मार्च के दूसरे हफ्ते में मौसम ने एक बार फिर करवट ले ली है। मौसम विभाग के चंडीगढ़ केंद्र के निदेशक सुरेंद्र पाल का दावा है कि 9 से 12 तक शहर में सामान्य या सामान्य से अधिक बारिश होने की संभावना है। पाल के मुताबिक मौसम में यह बदलाव वेस्टर्न डिस्टरबेंस के चलते आने वाला है।इस बीच बुधवार सुबह 6 बजे शहर में हल्की बूंदा बांदी शुरू हो गई, जो कि सुबह 9 बजे तक चली उसके बाद हालांकि मौसम ने करवट ली और चटख धूप निकल आई। सुबह 11.30 बजे शहर का अधिकतम तापमान 18 डिग्री दर्ज किया गया।विभाग के अनुसार अगले तीन दिन ऐसा ही मौसम बना रहेगा। विभाग का दावा है कि इस दौरान दिन के तापमान में गिरावट आएगी और रात के तापमान में मामूली इजाफा हो सकता है।

 

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ समाचार ख़बरें
चंडीगढ़ के हार्ट प्लाजा में 2000 लोगों ने लगाए योग आसन, जाते वक्त मैट भी गिफ्ट में चंडीगढ़ में अक्टूबर तक शुरू होगा ई-स्मार्ट पार्किंग सिस्टम, पहले होंगे इसके ट्रायल ऐप से 4 घंटे पहले बुक कर सकेंगे पार्किंग स्पेस CHANDIGARH : Transfer of property made easier now पी. के. दास ने शिक्षा विभाग की पहल पर उत्कर्ष सोसाईटी द्वारा एन.आई.टी.टी.टी.आर, सैक्टर 26, चण्डीगढ़ के सभागार में ‘शिक्षा में रंगमंच की भूमिका’ विषय पर आयोजित कार्यशाला का उद्घाटन किया। रिक्शा चालक की गला रेत कर हत्या, CCTV फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस गुरू गोबिन्द सिंह महाराज सदैव सर्वदानी के रूप में याद किए जाते रहेंगे: प्रो0 सोलंकी Finvasia Wins 2017 Benzinga Global Fintech Awards मोदी सरकार ने देश में से परिवारवाद, संप्रदायवाद और तुष्टिकरण की राजनीति को खत्म करने का काम किया है: अमित शाह चंडीगढ़ में दो दिन के दौरे पर चंडीगढ़ पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पूर्वोत्तर रेलवे ने यात्रियों की बढ़ती भीड़ को देखते हुए चंडीगढ़ से गोरखपुर के लिए 04924/04923 चंडीगढ़-गोरखपुर-चंडीगढ़ विशेष ट्रेन की शुरुआत की। यह ट्रेन चंडीगढ़ से 18 मई से 29 जून के बीच और गोरखपुर से 19 मई से 30 जून के बीच चार फेरों में चलेगी।
लोकप्रिय ख़बरें
Visitor's Counter :   0033431147
Copyright © 2016 AAR ESS Media, All rights reserved. Website Designed by mozart Infotech